अमिताभ और रेखा का ये सीन देखकर खूब रोईं जया बच्चन, लगा कि अब टूट जाएगी हमारी शादी

अमिताभ_जया.jpg

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन की जोड़ी इंडस्ट्री के सफल जोड़ों में से एक है। शादी के कई साल बाद भी ये दोनों एक दूसरे को बड़े प्यार से सपोर्ट कर रहे हैं. लेकिन एक बार उनकी प्यारी जोड़ी पर ध्यान गया। उनका प्यार भरा रिश्ता यहां तक ​​आ गया था, जिसे देखकर लग रहा था कि यह रिश्ता अब नहीं टिकेगा। इस रिश्ते के बिगड़ने की वजह अमिताभ की जिंदगी में एक्ट्रेस रेखा का आना था। जया दोनों के रिश्ते से इतनी नाखुश थीं कि एक बार फिल्म में अमिताभ और रेखा का लव सीन देखकर रोने लगी थीं।

रेखा और अमिताभ की जोड़ी थी सबकी पसंद

प्यार के बाद जया और अमिताभ की शादी हुई थी। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। लेकिन रेखा की अमिताभ से पहली मुलाकात फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट पर हुई थी। यह दोनों की पहली फिल्म थी। जहां इस फिल्म के बाद रेखा को लगने लगा कि अमिताभ के साथ उनका कोई नाता है। वहीं दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही, फैंस ने रेखा के साथ-साथ अमिताभ की जोड़ी को भी सबसे ज्यादा पसंद किया. ऐसे में सभी डायरेक्टर्स इन दोनों को एक साथ फिल्म में लेना चाहते थे. इस सबने जया बच्चन को दुखी कर दिया।

रेखा_अमिताभ.jpg

दुखी होकर जया फूट-फूट कर रोने लगी।

एक इंटरव्यू में रेखा ने बताया था कि जब फिल्म ‘मुक्कदर का सिकंदर’ की स्क्रीनिंग चल रही थी। मैं उस समय प्रोजेक्शन रूम में था और अमिताभ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पहली पंक्ति में बैठे थे। इस दौरान फिल्म में मेरे और अमिताभ के प्यार और रोमांटिक सीन को देखकर जया खुद को रोक नहीं पाई और फूट-फूट कर रोने लगी। इस फिल्म के बाद ज्यादातर डायरेक्टर्स ने मुझे अमिताभ के साथ फिल्म में कास्ट करने से मना करना शुरू कर दिया। जया ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था।

रेखा_जया2.jpg

जया के कहने पर रेखा चली गई

अमिताभ अपनी फिल्में करते-करते रेखा के करीब आ गए थे। जब जया को लगा कि उनकी शादी खतरे में है तो उन्होंने कड़े फैसले लेने शुरू कर दिए। जया ने खुद रेखा को अमिताभ से दूर रहने को कहा था, जिसके बाद रेखा ने अमिताभ से दूरी बना ली थी। वहीं कभी बहनों की तरह रहने वाली रेखा और जया भी एक दूसरे से अलग हो गईं।

जय_रेखा.jpg

हालांकि अब इन सब बातों को काफी समय बीत चुका है, लेकिन आज भी अमिताभ और जया का रेखा से कोई रिश्ता नहीं है और न ही रेखा का उनसे कोई मतलब है.

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here