अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन की इस बात पर अमिताभ बच्चन आज भी पछताते हैं

अभिषेक

अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे करने को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह कई मौकों पर अपनी जिंदगी के बारे में खुलासा करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने कहा है कि बचपन में अपने दोनों बच्चों अभिषेक और श्वेता बच्चन को ज्यादा समय न दे पाने का उन्हें बहुत दुख होता है। बिग बी के मुताबिक बचपन में वह ज्यादातर समय अपने बच्चों से दूर रहते थे।

अमिताभ बच्चन ने अपने क्विज रियलिटी KBC 13 (कौन बनेगा करोड़पिट 13) में यह बात कही है। इस शो में आए दिन कंटेस्टेंट और सितारे नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन इस शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स से बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलासा करते रहते हैं. हाल ही में KBC 13 में गुजरात की कथक डांसर नम्रता अजय शाह बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं.

अमिताभ-श्वेता-पीटीआई.jpg

इस शो में अमिताभ बच्चन ने उनसे बात करते हुए अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. बिग बी ने बचपन में बच्चों को सही समय न दे पाने पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि जब वह सुबह काम पर जा रहे थे, तब बच्चे सो रहे थे और जब अमिताभ बच्चन काम से घर वापस आते थे, तब भी अभिषेक और श्वेता सोते हुए पाए जाते थे। ऐसे में वह अपने बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाए।

यह भी देखें- एक दूसरे के प्यार में पागल थे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, फिर कैसे हुए अलग!

श्वेता-अमिताभ

अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘हमें हमेशा से यह दर्द रहा है कि जब हम सुबह काम पर जा रहे थे तो वह सो रहे थे। जब वह वापस आया, तो वह फिर से सो रहा था। क्योंकि वह देर रात वापस आता था। तो थोड़ा दुख हुआ लेकिन अब सब जिम्मेदार हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. इसके अलावा उन्होंने कंटेस्टेंट नम्रता अजय शाह से बात करते हुए पत्नी जया बच्चन के बारे में भी बात की।

दरअसल हॉट सीट पर बैठी नम्रता अजय शाह ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी मासूम लगते हैं. यह सुनकर बिग बी मुस्कुराने लगते हैं और नम्रता अजय शाह से कहती हैं कि उन्हें भी यही बात अपनी पत्नी जया बच्चन से कहनी चाहिए। अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘अपनी पत्नी से भी कहो कि मैं बहुत मासूम इंसान हूं। हमसे झगड़ा मत करो। यह बात करने के बाद अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं और कहते हैं कि जब जया जी इस एपिसोड को देखेंगी तो उन्हें बहुत गुस्सा आएगा।

यह भी देखें- दोपहर 3 बजे आलिया भट्ट को छोड़कर जब ड्राइवर और बॉडीगार्ड गायब, तो हुआ कुछ ऐसा

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here