अभय देओल अपने पिता को चाचा और धर्मेंद्र को पिता कहते हैं, ये है वजह

अभय देओल अपने पिता को चाचा और धर्मेंद्र को पिता कहते हैं, ये है वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल की गिनती उन अभिनेताओं में होती है जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के बीच काफी पहचान बनाई है. वह निर्माता-निर्देशक अजीत सिंह देओल के बेटे हैं। उनके चाचा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद अभय वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए जो उनके भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल ने हासिल किया था।

अभय ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘सोच ना था’ से की थी। अभय देओल को फिल्मों में लाने वाले उनके चाचा धर्मेंद्र ही थे। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अभय अपने ताऊ यानी धर्मेंद्र को पिता और पिता को चाचा कहकर बुलाते हैं. इस बारे में खुद अभय देओल ने बताया था।

यह भी पढ़ें: इस बॉलीवुड स्टार को पसंद है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर?

अभय__.jpg

टॉक शो होस्ट सिमी ग्रेवाल से बातचीत में अभय देओल ने बताया था, ‘हम एक रूढ़िवादी पारंपरिक परिवार में रहते हैं। हमारा एक संयुक्त परिवार है इसलिए 7 लोग एक छत के नीचे रहते हैं। धरम जी मेरे चाचा जी हैं जो मेरे पिता के बड़े भाई हैं। लेकिन मैं उसे पापा कहता हूं। लेकिन मैं अपने पिता को चाचा कहता हूं। मैं अपनी मां को उषा आंटी कहकर बुलाती हूं। इसके पीछे ऐसा कोई कारण नहीं है, लेकिन यह सब मेरी दादी ने तय किया था।

यह भी पढ़ें: जब कंगना रनौत ने अजय देवगन को दी हाथ की नस काटने की धमकी

इसके बाद अभय देओल ने बताया कि धरम जी ने अपने परिवार के लिए सिर्फ पिता की भूमिका निभाई है। ऐसे में वह सबके लिए पिता हैं। वह कहते हैं, मेरे लिए खुद को पहचानना बहुत मुश्किल था। लोग मेरे परिवार को पहले से जानते थे। यह हमारे उद्योग का सिस्टम है कि यहां के लोग आपको आपकी पहचान के बजाय आपके परिवार की पहचान से जानते हैं। मेरी मौसी ने देव-डी के लिए भगवान से प्रार्थना की थी कि इस फिल्म को बैन कर दिया जाए और इसे रिलीज न किया जाए।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here