अनुष्का और विराट की 9 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, समर्थन में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कही ये बात

अनुष्का और विराट की 9 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, समर्थन में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कही ये बात

नई दिल्ली। इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप चल रहा है। टीम इंडिया इस सीरीज में अपने पहले दो मैच बुरी तरह हार चुकी है। पहला मैच भारत का पाकिस्तान के खिलाफ था, जिसमें उसे दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद भारत ने न्यूजीलैंड के साथ दूसरा मैच खेला। इसमें भी वह बुरी तरह हार गए। ऐसे में सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जमकर आलोचना हो रही है. खासकर कप्तान विराट कोहली की आलोचना हो रही है. उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. लेकिन इस बीच लोग अपनी इज्जत भूल गए। दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल के मुताबिक उनके सामने कुछ ऐसे ट्वीट आए हैं जिनमें विराट की 9 महीने की बेटी को रेप की धमकी दी गई है.

जिसके बाद मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. मालीवाल की चिट्ठी के मुताबिक, पाकिस्तान से मिली हार के बाद विराट की 9 साल की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी जा रही है. स्वाति मालीवाल ने लिखा है कि विराट को इस तरह की धमकियां मिल रही हैं क्योंकि उन्होंने अपनी टीम के सदस्य मोहम्मद शमी को धर्म के आधार पर निशाना बनाने के खिलाफ बोला था.

यह भी पढ़ें: काजल अग्रवाल का खुलासा, आधी रात को उठकर पति ने कान में कही ये बात

इस पूरे मामले में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन देश में सेलेब्स के साथ-साथ फैंस ऐसी धमकियां देने वालों को फटकार भी लगा रहे हैं. अब पाकिस्तान परवु क्रिकेटर ने भी ऐसे लोगों को फटकार लगाई है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम-उल-हक ने यूट्यूब पर विराट कोहली का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: लंदन में घर-घर लोगों से पूछ रही अक्षय कुमार की बेटी, वायरल हुआ ये वीडियो

वीडियो में वह कहते हैं, ‘मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकाया जा रहा है। लोगों को यह समझने की जरूरत है कि यह सिर्फ एक खेल है। अलग-अलग देश खेलते हैं, चाहे वह भारत हो या पाकिस्तान। अगर आपको कोहली की बल्लेबाजी या उनकी कप्तानी पसंद नहीं है तो आपको उनकी आलोचना करने का पूरा अधिकार है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि किसी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का अधिकार किसी को है.

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here