अनुपमा : रूपाली गांगुली के वेकेशन की तस्वीरें देख फैन ने खींची टांग, पूछा ‘300 रुपये की चप्पल?’

DA Image

टीवी सीरियल अनुपमा की नायिका रूपाली गांगुली ने वीकेंड आते ही अपना बैग पैक कर लिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वह सिर्फ और सिर्फ इस वीकेंड घूमने जा रही हैं. इन तस्वीरों में रूपाली गांगुली बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं. ब्लू जींस और ओवर साइज शर्ट में रूपाली कमाल की लग रही हैं। इस लुक में उनका हाई पोनीटेल हेयरस्टाइल और भी अच्छा लग रहा है, लेकिन एक फैन की नजर उनकी चप्पलों पर पड़ी है. इस फैन ने इस अंदाज में खींची हैं एक्ट्रेस की टांगें, खुद भी हंसेंगी हंसी

Table of Contents

रूपाली ने पहनी साढ़े 300 रुपये की चप्पल?

रूपाली गांगुली की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए इस फैन ने लिखा, ‘क्या यह अनुपमा की साढ़े तीन सौ रुपये की वही चप्पल है?’ दरअसल, सीरियल में अनुपमा का रूपाली का किरदार हमेशा किसी न किसी बड़े फंक्शन में अपनी साढ़े तीन सौ रुपए की चप्पल निकाल ही लेता है। जब वह अनुज कपाड़िया से पहली बार मिलीं, तब भी उन्होंने वही चप्पल पहनी हुई थी। इस रीयूनियन पार्टी में अनुपमा की इस चप्पल का एक सितारा टूट गया था, जिसके बाद वह घर आकर खूब रोई थीं.

एक्ट्रेस ने ली शो से छुट्टी

रूपाली गांगुली अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी परिवार को काफी समय देती हैं। वीकेंड आते ही एक्ट्रेस ने फैमिली के साथ ट्रिप पर जाने के लिए छुट्टी भी ले ली है। रील में ही नहीं असल जिंदगी में भी रूपाली गांगुली हर किसी की खुशियों का पूरा ख्याल रखती हैं और उनका अंदाज लोगों को खूब भाता है.

अनुपमा में नया मोड़

अनुपमा के करंट ट्रैक की बात करें तो इन दिनों अनुज और अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आ रहा है। जब से अनुज ने शाह परिवार के सामने कहा है कि वह अनुपमा को चाहते हैं, तब से पूरी कहानी पलट गई है। आने वाले दिनों में बाबू जी दोनों की शादी कराने के लिए काफी कोशिश करते नजर आएंगे।

सम्बंधित खबर

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here