अगर हथेली पर बन रहा है ये निशान तो आप भाग्यशाली हैं, आप बनेंगे बड़े बिजनेसमैन

अगर हथेली पर बन रहा है यह निशान तो भाग्यशाली हैं आप, बनेंगे बड़े बिजनेसमैन

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार कुछ भाग्यशाली लोगों के हाथों में कुछ विशेष चिन्ह होते हैं। ऐसा माना जाता है कि जिन लोगों के हाथ में मछली का चिन्ह होता है उन्हें जीवन में बहुत सफलता मिलती है।

ज्योतिष शास्त्र में किसी व्यक्ति का भाग्य जानने के कई तरीके हैं। कुछ लोग अपना भविष्य जानने के लिए अपनी कुंडली दिखाते हैं तो कुछ टैरो कार्ड रीडिंग के जरिए अपने भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में जानने की कोशिश करते हैं। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के हाथ पर रेखाएं और निशान भी उसके भाग्य और आने वाले समय के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार कुछ भाग्यशाली लोगों के हाथों पर कुछ विशेष चिन्ह होते हैं। ऐसा माना जाता है कि जिन लोगों के हाथ में मछली का चिन्ह होता है उन्हें जीवन में बहुत सफलता मिलती है। आज के लेख में हम आपको बताएंगे कि हथेली में किस पर्वत पर मछली का चिन्ह बनने से जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है।,

यह भी पढ़ें: 12 साल बाद गुरु ने किया शनि की राशि में प्रवेश, इन 4 राशियों को मिलेगा जबरदस्त फायदा

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि हथेली में चंद्र पर्वत पर मछली का चिन्ह बन रहा हो तो ऐसा व्यक्ति रचनात्मक होता है। ऐसा माना जाता है कि ऐसे व्यक्ति को कला और संस्कृति में प्रसिद्धि मिलती है। ऐसे लोगों को देश ही नहीं विदेशों में भी प्रसिद्धि मिलती है।

ऐसा माना जाता है कि यदि शुक्र पर्वत पर मछली का चिन्ह बनता है तो ऐसा व्यक्ति बहुत ही आकर्षक और प्रभावशाली प्रवृत्ति का होता है। यह भी माना जाता है कि ऐसे लोग रोमांटिक स्वभाव के होते हैं और अपने पार्टनर का बहुत ख्याल रखते हैं। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार ऐसे लोग सेलिब्रिटी बनते हैं।

यह भी पढ़ें: धन वृद्धि के लिए घर में इन जगहों पर लगाएं पानी का फव्वारा, चमकेगी आपकी किस्मत

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि केतु पर्वत पर मछली का चिन्ह हो तो ऐसे व्यक्ति का झुकाव धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों की ओर अधिक होता है। ऐसा माना जाता है कि ऐसा व्यक्ति अपने दम पर जीवन में सफलता प्राप्त करता है। ऐसे लोग बहुत प्रसिद्ध और धनवान बनते हैं।

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार सूर्य पर्वत पर मछली का चिन्ह होना बहुत शुभ होता है। ऐसा माना जाता है कि ऐसे व्यक्ति को देश-विदेश में काफी प्रसिद्धि मिलती है। ऐसा कहा जाता है कि ऐसा व्यक्ति अपनी मेहनत के दम पर सर्वोच्च पद को प्राप्त करता है। ऐसे लोगों को वैश्विक स्तर पर प्रतिष्ठा मिलती है।

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि बुध पर्वत पर मछली की राशि हो तो ऐसे व्यक्ति को व्यापार में काफी सफलता मिलती है। ऐसा व्यक्ति बड़ा उद्योगपति बनता है। ऐसे लोग अपनी बातों से दूसरों को प्रभावित करते हैं और अपने दम पर पूरी दुनिया में नाम कमा लेते हैं। ऐसे जातक को व्यापार में पत्नी का पूरा सहयोग मिलता है।

– प्रिया मिश्रा

,

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here