अक्षय कुमार संग रेखा के इंटिमेट सीन देखकर उड़ गए थे रवीना, एक्ट्रेस को किया था अलर्ट

अक्षय कुमार संग रेखा के इंटीमेट सीन्स देख उड़ गए थे रवीना के होश, एक्ट्रेस को दे दी थी चेतावनी

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। जो अपने अफेयर्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. जिनमें से एक हैं एक्ट्रेस रेखा और दूसरे हैं एक्टर अक्षय कुमार। रेखा का कई अभिनेताओं के साथ रिश्ता रहा है, लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ उनके रिश्ते ने काफी चर्चा बटोरी। वहीं अक्षय कुमार अपने रोमांटिक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने एक साथ दो हीरोइनों को भी डेट किया। वहीं एक समय ऐसा भी आया जब रेखा का नाम अपने से 13 साल छोटे अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा। रेखा ने अक्षय के साथ कई फिल्मों में बोल्ड सीन भी दिए। जो आज भी व्यापक रूप से देखे जाते हैं।

फिल्म में साथ नजर आए थे रेखा-अक्षय कुमार

यह किस्सा तब का है जब रेखा, अक्षय कुमार और रवीना टंडन को फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में एक साथ साइन किया गया था। इस फिल्म में तीनों कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जहां रेखा रवीना टंडन की बहन का रोल प्ले करती नजर आई थीं। वहीं एक्टर अक्षय कुमार दोनों के बॉयफ्रेंड के रोल में नजर आए. बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रियल लाइफ में भी अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार को 13 साल तक रेखा ने उड़ाया था अभिनेता को पाने की पूरी कोशिश

रेखा के साथ अक्षय कुमार ने दिए इंटीमेट सीन

फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में अभिनेता अक्षय कुमार ने रवीना टंडन के साथ रोमांस किया, लेकिन उन्होंने रेखा के साथ भी रोमांस किया। फिल्म में अक्षय ने रेखा के साथ कई इंटीमेट सीन किए थे। रेखा और अक्षय की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। यही वजह रही कि अक्षय और रेखा के लिंकअप की खबरों से पूरा बाजार गर्म हो गया। रेखा और अक्षय के अफेयर की खबरें भी रवीना तक पहुंचीं। जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार का रवीना से लेकर रेखा तक था अफेयर, शिल्पा ने लगाया था ये आरोप!

रवीना ने रेखा को दी चेतावनी

रेखा और अक्षय के बीच बढ़ती नजदीकियों से रवीना जलने लगीं। कहा जाता है कि एक बार रेखा अक्षय के लिए अपने घर से खाना लेकर आई थीं। यह देख रवीना को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने रेखा के बारे में बात की। रवीना ने रेखा से कहा कि ‘उन्हें अक्षय से दूर रहना चाहिए जब उन्हें पता हो कि वह अक्षय के साथ रिलेशनशिप में हैं’। कहा ये भी जाता है कि रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने की हिदायत दी थी.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here