अक्षय कुमार को राखी क्यों बांधना चाहती थीं कैटरीना?

अक्षय कुमार को क्यों राखी बांधना चाहती थीं कैटरीना

बॉलीवुड में विदेशी कलाकारों की एंट्री कटरीना कैफ से मानी जाती है। उन्होंने अपने शानदार लुक्स और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. वह बॉलीवुड की एक से एक सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा थीं। बॉलीवुड से पहले कैटरीना ने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और उसके बाद उन्होंने साउथ इंडियन सिनेमा का रुख किया। जहां उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया। लेकिन वही पहचान सलमान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से मिली। इसके बाद उन्होंने नमस्ते लंदन में बहुत अच्छा काम किया।

उन्होंने पार्टनर, वेलकम, सिंह इज किंग, पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों में अभिनय में अपनी काबिलियत साबित की। इसके अलावा उन्हें 2009 में फिल्म न्यूयॉर्क के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था। अजब प्रेम की गजब कहानी, एक था टाइगर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दे दना दन कैटरीना की कुछ सुनहरे दौर की फिल्में हैं।

कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ नमस्ते लंदन, वेलकम, सिंह इज किंग, दे दना दन, तीस मार खां जैसी फिल्मों में नजर आई। इनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं।

कैटरीना ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि वह तीस मार खां के सेट पर अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं। लेकिन अक्षय कुमार ने उन्हें इसके लिए साफ मना कर दिया। इस पर बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि उन्होंने और अक्षय ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। और वे दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। कैटरीना का कहना है कि अक्षय उनकी बहुत इज्जत करते हैं। और समय-समय पर अक्षय उनका बचाव भी करते रहे हैं। इसलिए वह उन्हें राखी बांधना चाहती थी। लेकिन अक्षय ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया।

आपको बता दें कि करीब एक दशक बाद अक्षय और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। ये दोनों रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड कोरोना महामारी के बाद एक नई शुरुआत करने जा रहा है। सूर्यवंशी के अलावा कई अन्य फिल्मों के निर्माता भी इस फिल्म के प्रदर्शन पर नजर बनाए हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो रोल होगा।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here