अक्षय कुमार के बेटे ने पूछा- हम इतने अमीर क्यों हैं? ट्विंकल खन्ना ने दिया दिल दहला देने वाला जवाब

  अक्षय कुमार के बेटे ने पूछा- हम इतने अमीर क्यों हैं?  ट्विंकल खन्ना ने दिया दिल दहला देने वाला जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने काफी पहले ही फिल्मों से दूरी बना ली है। उन्होंने अपने करियर में एक भी हिट नहीं दी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला किया। अब वह लिखित रूप में खुद का पीछा कर रही है। इसके अलावा ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी और परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में ट्विंकल बताती हैं कि उनके बेटे आरव ने एक बार उनसे पूछा था कि वह इतनी अमीर क्यों हैं। जब अन्य नहीं करते हैं तो उन्हें इतना विशेष उपचार क्यों मिलता है? दरअसल, हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन सुधा मूर्ति से बात की। वीडियो में ट्विंकल सुधा मूर्ति से कहती हैं कि कई बार अच्छे घरों से आने वाले बच्चे अमीर होने के लिए खुद को दोषी महसूस करने लगते हैं. इसके बाद उन्होंने पूछा कि यह कैसे सुनिश्चित किया जाए कि उनमें यह भावना न आए और वह जमीन से जुड़े रहें।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के अंडरवियर के विज्ञापन ने मचाया बवाल, गुस्साए लोगों ने किए ये कमेंट

इस पर सुधा मूर्ति ने कहा कि एक बार वह 13 साल की उम्र में अपने बेटे रोहन को कुछ जनजातियों से मिलने के लिए ले जाती थी और कहा कि उनमें से कई शायद उससे ज्यादा प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली हैं, क्योंकि वह एक अमीर घर से थी। इसलिए उसे कभी भी इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। ट्विंकल इस बात से सहमत हो जाती हैं और कहती हैं, ‘मैं भी अपने बच्चों के साथ यह कोशिश करती हूं।’

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा को सोनाक्षी सिन्हा से करना पड़ा था मजाक, एक्ट्रेस ने दिया थप्पड़!

इसके बाद ट्विंकल कहती हैं, ‘एक दिन मेरे बेटे ने पूछा, मेरे पास ये सब चीजें क्यों हैं और उनके पास नहीं है। तो मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं तो इसका इस्तेमाल करना आपकी जिम्मेदारी है। चांदी का चम्मच न भी हो तो प्लास्टिक का चम्मच हो सकता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आप उस चम्मच में से कुछ दाल चुनकर उन लोगों को दे दें जिनके पास नहीं है।’

इसके बाद ट्विंकल कहती हैं कि उस दिन से उनके बेटे आरव को उनमें कुछ अलग दिखने लगा, कुछ उन्होंने सीखा और बदला। उन्होंने महसूस किया है कि विशेषाधिकार एक ऐसा मंच है जिसका उपयोग अन्य लोगों की मदद के लिए किया जा सकता है। आपको बता दें कि बेटे आरव के अलावा ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की एक बेटी नितारा भी है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here