अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोरखा’ के पोस्टर में सेना के पूर्व अफसर ने की ये गलती

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर में सेना के पूर्व अफसर ने की ये गलती

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस करती है. ऐसे में फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने फैन्स को सरप्राइज देते हुए अपकमिंग फिल्म ‘गोरखा’ का पोस्टर रिलीज किया है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं। अक्षय कुमार फिल्म में मेजर जनरल इयान कार्डोजो की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें अक्षय कुमार गोरखा जवान के रूप में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार के हाथ में एक खुकरी नजर आ रही है. एक तरफ जहां फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ सेना के एक पूर्व अफसर ने इसमें गलती कर दी है.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने रूमी बॉयफ्रेंड विक्की कौशल को किया गले, वीडियो पर फैंस बरसा रहे हैं प्यार

सेना के पूर्व अधिकारी मेजर माणिक एम जॉली ने एक ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक ट्रेडिशनल खुकरी की तस्वीर भी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, “प्रिय अक्षय कुमार जी, एक पूर्व गोरखा अधिकारी होने के नाते, मैं आपको इस फिल्म को बनाने के लिए धन्यवाद देता हूं। विवरण मायने रखता है, इसलिए खुकरी को ठीक से दिखाओ। तेज भाग, दूसरी तरफ होना चाहिए। यह एक नहीं है। तलवार। खुखरी ब्लेड के अंदर से प्रहार करती है।” सेना के पूर्व अधिकारी के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी की इस शरारत से जब रोने लगीं करिश्मा कपूर, पुलिस बुलाने को तैयार

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “प्रिय मेजर जॉली, इसे इंगित करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम फिल्म बनाते समय अत्यधिक ध्यान रखेंगे। मुझे गोरखा बनाने पर बहुत गर्व और सम्मान है। इस फिल्म को वास्तविकता के सबसे करीब लाने के लिए। कोई सुझाव होगा सबसे अधिक सराहना की जाए।” इस ट्वीट का जवाब देते हुए एम जॉली ने लिखा, “वर्दी हमारे दिल के बहुत करीब है, इस बात को सामने लाने का मेरा मकसद सिर्फ इतना था कि फिल्म में सब कुछ परफेक्ट है। मैं एक बार फिर ‘गोरखा’ बनाने के लिए आपको धन्यवाद देता हूं और मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।”

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here