अंधाधुंध बिक रही है इस कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर, बिक्री में 502% की पूरी बढ़ोतरी

अंधाधुंध बिक रही है इस कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर, बिक्री में 502% का पूर्ण उछाल

वार्डविज़ार्ड इनोवेशन एंड मोबिलिटी लिमिटेड जॉय ई-बाइक ब्रांड के तहत इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर बेचती है। कंपनी का वाहन पोर्टफोलियो हाई-स्पीड बाइक से लेकर किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर तक है।

देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बहुत तेजी से बढ़ी है, खासकर टू-व्हीलर सेगमेंट में लोगों की दिलचस्पी बढ़ रही है. हालांकि कई दिग्गज कंपनियों ने इलेक्ट्रिक वाहनों की एक विस्तृत श्रृंखला बाजार में पेश की है, लेकिन जॉय ब्रांड की इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर ने हंगामा खड़ा कर दिया है। कंपनी ने अक्टूबर 2021 में बिक्री में सालाना आधार पर 502 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है।

दरअसल वार्डविजार्ड इनोवेशन एंड मोबिलिटी लिमिटेड जॉय ई-बाइक ब्रांड के तहत इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर बेचती है। कुछ दिन पहले, कंपनी ने वित्त वर्ष 22 की दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर 2021) के लिए अपने वित्तीय परिणामों की घोषणा की, जिससे पता चलता है कि कंपनी ने अब तक किसी भी तिमाही के लिए सबसे अधिक राजस्व हासिल किया है।

जॉय ई-बाइक ने अक्टूबर महीने में कुल 2,855 यूनिट्स की बिक्री की है, जबकि पिछले साल इसी महीने में सिर्फ 474 यूनिट्स की बिक्री हुई थी। कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर महीने की तुलना में 502 प्रतिशत अधिक वाहन बेचे हैं। वहीं, मासिक आधार पर कंपनी ने 13 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है, पिछले सितंबर महीने में कंपनी ने कुल 2,500 यूनिट वाहनों की बिक्री की थी.

वर्तमान में जॉय ई-बाइक की 25 से अधिक शहरों में उपस्थिति है और इसका लक्ष्य जल्द ही इस संख्या को बढ़ाना है। कंपनी के वाहन पोर्टफोलियो की बात करें तो इसमें तूफान, थंडरबोल्ट और स्काईलाइन जैसी कई हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक हैं। इनकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है। कंपनी बाइक के अलावा इलेक्ट्रिक स्कूटर भी बेचती है।





.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here