अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को दी असली लड़ाई की चुनौती, मिला मजेदार जवाब

अक्षय कुमार को द अंडरटेकर ने असली फाइट के लिए किया चैलेंज, मिला मजेदार जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। उनकी सुपरहिट फिल्मों का एक ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ भी है। पिछले हफ्ते उनकी फिल्म ने 25 साल पूरे किए। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रेखा और रवीना टंडन लीड रोल में थीं। लेकिन WWE प्लेयर द अंडरटेकर के साथ उनकी लड़ाई ने दर्शकों का सारा ध्यान खींचा।

असली अंडरटेकर के साथ कोई लड़ाई नहीं
लेकिन फिल्म में अक्षय कुमार की लड़ाई असली अंडरटेकर से नहीं थी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने ट्वीट कर दी थी। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर, उन्होंने खुलासा किया कि उनकी लड़ाई असली अंडरटेकर के साथ नहीं थी। उनके फाइट सीन को बायन ली के साथ शूट किया गया था। उन्होंने अंडरटेकर की भूमिका निभाई। अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए एक मीम भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: मिल्खा सिंह ने अपनी बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए मांगे थे सिर्फ एक रुपये

अंडरटेकर ने की चुनौती
दरअसल, मीम में लिखा है कि अगर आपने अंडरटेकर को हरा दिया है तो हाथ उठाएं। मीम में अक्षय कुमार का हाथ उठाते हुए एक फोटो है। लेकिन अक्षय के इस ट्वीट पर असली अंडरटेकर ने उन्हें असली लड़ाई के लिए न्योता दिया है. उन्होंने अक्षय को चुनौती देते हुए लिखा, ‘हां! बता दें कि आप असली मैच के लिए कब तैयार हैं’ अंडरटेकर के इस चैलेंज का अक्षय कुमार ने मजेदार जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ‘भाई, पहले मुझे अपना बीमा चेक करने दो, फिर मैं तुम्हें बताऊंगा।’

यह भी पढ़ें: फिल्म की जगह नीना गुप्ता के साथ बिताना चाहते थे प्रोड्यूसर

अक्षय कुमार फिल्में
अंडरटेकर और अक्षय कुमार के इन कमेंट्स को WWE ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘लक्ष्मी’ में नजर आए थे। लेकिन कोविड की वजह से उनकी नई फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं. अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार की ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’ फिल्में भी रिलीज के लिए कतार में हैं। वहीं, अभिनेता ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘राम सेतु’ में भी काम कर रहे हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here