Xiaomi ने भारत में Mi TV Horizon Edition को किया लॉन्च

Xiaomi ने भारत में Mi TV Horizon Edition को किया लॉन्च

Xiaomi ने भारत में स्मार्ट टीवी सीरीज के पोर्टफ़ोलियो में Horizon Edition टीवी ऐड किया है. कंपनी ने भारत में 13,499 रुपये की शुरुआती क़ीमत के साथ Mi TV 4A Horizon Edition पेश किया है.

Mi TV 4A Horizon Edition के दो साइज़ वेरिएंट्स हैं. एक 32 इंच का है, दूसरा 43 इंच का है. बॉडी टू स्क्रीन रेश्यो 95% का है. इस स्मार्ट टीवी में 20W स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं.

Mi TV 4A का 43 इंच वेरिएंट 22,999 रुपये का है. कंपनी के मुताबिक़ इसे शाओमी की वेबसाइट सहित फ्लिपकार्ट और मी होम से ख़रीद सकते हैं. सेल की शुरुआत 11 सितंबर से शुरू होगी.

Mi TV Horizon Edition में Android TV 9.0 बेस्ड Patch Wall यूज़र इंटरफ़ेस गया है. इसके साथ ही बिल्ट इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट का भी फ़ीचर दिया गया है.

कंपनी ने कहा है कि इसमें गूगल डेटा सेवर भी दिया गया है जिसके ज़रिए यूज़र्स डेटा की खपत का ट्रैक भी रख सकते हैं. क्रिकेट का सीज़न शुरू हो रहा है, इसके लिए इसमें वन क्लिक प्ले क्रिकेट फ़ीचर दिया गया है.

Mi TV Horizon Edition में शाओमी का विविड पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी दिया गया है. इसके साथ 5,000 ऐप्स का का ऐक्सेस और गूगल प्ले स्टोर का भी सपोर्ट दिया गया है. इस स्मार्ट टीवी में 1GB रैम के साथ 8GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है.

Mi TV Horizon Edition में Quick Wake फीचर दिया गया है. इस फीचर के तहत स्टैंडबाइ पर अगर टीवी है तो ये 5 सेकंड में ही अप हो जाएगा. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्ट टीवी में 3.5mm ऑडियो आउटपुट, एचडीएमआई पोर्ट और SPDIF दिए गए हैं.