Will Paatal Lok’s Hathiram team up with Srikant and JK in The Family Man? Watch video

Jaideep Ahlawat and Sharib Hashmi

मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी द्वारा अभिनीत द फैमिली मैन के बहुप्रतीक्षित सीज़न 2 को पिछले हफ्ते गिरा दिया गया और आलोचकों और प्रशंसकों से समान रूप से समीक्षा मिली। राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्मित, द फैमिली मैन एक विश्व स्तरीय जासूस श्रीकांत तिवारी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो आतंकवादियों का शिकार कर सकता है, लेकिन जब अपने परिवार से निपटने की बात आती है तो उसे समस्या होती है।

खैर, यह पता चला है, श्रीकांत की जल्द ही कंपनी हो सकती है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने बुधवार को एक वीडियो जारी किया, जिसमें वेब सीरीज़ पाताल लोक में हाथीराम की भूमिका निभाने वाले जयदीप अहलावत ने द फैमिली मैन के शारिब हाशमी उर्फ ​​जेके के साथ बातचीत की। बातचीत एक क्रॉसओवर पर संकेत देती है।

वीडियो में हाथीराम जेके से बातचीत करते हुए बैठकर कॉफी पी रहे हैं। वह पूछता है कि श्रीकांत कैसा कर रहा है, और जेके कहता है कि वह अच्छा कर रहा है, और वह एक पारिवारिक व्यक्ति है। हाथीराम कहते हैं कि वास्तव में, अपने बच्चों को समय देना चाहिए। जेके का उल्लेख है कि वह श्रीकांत के साथ एक यात्रा पर जा रहा है, लेकिन वह विवरण प्रकट नहीं कर सकता क्योंकि यह ‘गोपनीय’ है। हाथीराम का कहना है कि जब पुलिस की बात आती है तो कुछ भी गोपनीय नहीं होता है।

बातचीत के बीच में श्रीकांत हाथीराम को फोन करते हैं। जेके हैरान है और उससे पूछता है कि हाथीराम को श्रीकांत का फोन कैसे आया। हाथीराम जवाब देता है, “वैसे भी तुम मुझे सारी गोपनीय बातें नहीं बताते। श्रीकांत मुझे बुला रहे हैं।’ जेके उसे घबराहट से बताता है कि हाथीराम चेन्नई के मौसम के लिए उपयुक्त है, जिस पर हाथीराम जवाब देता है, “सी केवल चेन्नई के लिए नहीं है। सी के साथ अन्य शब्द हैं”

खैर, यह देखना बाकी है कि हाथीराम द फैमिली मैन में नजर आएंगे या नहीं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here