What to watch on May 5: The Sons of Sam A Descent into Darkness, Lava ka Dhaava among others

new netflix shows

कोविद -19 संकट के कारण देश में सामने आने वाली भीषण वास्तविकता से दूर रहना लगभग असंभव है। लेकिन अगर आप कुछ समय के लिए अपने आप को करने के लिए निचोड़ करने का प्रबंधन करते हैं, तो हम आपके लिए पलायनवादी देख सकते हैं।

द सन्स ऑफ सैम: ए डिसेंट इन द डार्कनेस में लोकप्रिय फ्रेंच ड्रामा कॉल माई एजेंट!

द सन्स ऑफ सैम: ए डिसेंट इन द डार्कनेस – नेटफ्लिक्स

सत्य-अपराध डॉक्यूमेंट्री के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “1970 के दशक के अंत में ‘सन ऑफ सैम’ के शिकार ने दुनिया को मोहित कर दिया, लेकिन अमेरिका के सबसे कुख्यात सीरियल हत्यारों में से एक के पीछे की कहानी अब तक भूली हुई है। जबकि डेविड बर्कोवित्ज की गिरफ्तारी और सजा ने कई न्यू यॉर्कर्स के लिए दुःस्वप्न को समाप्त कर दिया, पत्रकार और अंतिम ईविल लेखक मौर्री टेरी के लिए, असली रहस्य अभी शुरू हुआ था। टेरी, आश्वस्त बर्कोवित्ज़ ने अकेले अभिनय नहीं किया था, दशकों तक यह साबित करने का प्रयास करते रहेंगे कि हत्याओं के पीछे का अंधेरा किसी की कल्पना से भी अधिक गहरा गया – और उस मायावी सत्य की खोज में आखिरकार उसे सब कुछ खर्च करना पड़ेगा। फिल्म निर्माता जोशुआ ज़मैन (CROPSEY, MURDER MOUNTAIN) अभिलेखीय समाचार फुटेज, जांच में निकटतम लोगों के साथ बातचीत, और टेरी के स्वयं के शब्दों और केस फाइलों पर एक आदमी की सावधानीपूर्वक कहानी बताने के लिए खींचता है जो एक खरगोश छेद नीचे चला गया और कभी बाहर नहीं आया। लेकिन मॉरी टेरी सिर्फ भूतों का पीछा कर रहे थे – या सैम के सच्चे संस अभी भी वहाँ हैं। “

लावा का ढावा – नेटफ्लिक्स

जावेद जाफ़री की टिप्पणी के साथ रियलिटी शो, मेगन मैकग्राथ और इरद इयाल द्वारा निर्मित नेटफ्लिक्स के अपने फ्लोर इज़ लावा का डब किया हुआ रूपांतरण है। अगर शो का ट्रेलर कुछ भी जाना है, तो जैफेरी अपनी ताकेशी की कैसल-शैली की टिप्पणी के साथ वापस आ गई है।

मंजिल है लावा मूल रूप से बच्चों का खेल है। खिलाड़ी दिखाते हैं कि फर्श लावा से बना है, और जमीन को छूने से बचना चाहिए। खिलाड़ी फर्नीचर पर खड़े होते हैं और उन्हें लगातार घूमने की आवश्यकता होती है क्योंकि वे फर्नीचर का टुकड़ा दिखाते हैं अगर वे उस पर बहुत लंबे समय तक वजन डालते हैं तो डूब जाएगा। जो लोग फर्श पर गिरते हैं या इसे छूते हैं वे खेल से बाहर हो जाते हैं।

मेरे अभिकर्ता को कॉल करें! सीजन चार – नेटफ्लिक्स

फिल्म एजेंटों एंड्रिया, मैथियास, गेब्रियल और अरिलेट के लिए दांव इस बेहद मनोरंजक श्रृंखला के नवीनतम सीज़न में ऐसे लोगों के जीवन के बारे में अधिक हैं जो आपके पसंदीदा हस्तियों के सपने को सच करने के लिए पहाड़ों को स्थानांतरित करते हैं। जैसा कि माथियास एएसके को छोड़ते हैं, शेष साथी टूटे हुए टुकड़ों को उठाते हैं और अपने ग्राहकों को बनाए रखने और एजेंसी को दिवालिया होने से बचाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

यदि आप एक फिल्म शौकीन हैं, तो कॉल माई एजेंट! आपके लिए दर्जी है। यहां तक ​​कि किसी ऐसे व्यक्ति के लिए, जो एक ऐसी दुनिया के बारे में एक आराम श्रृंखला की तलाश में है, जो हमारी तुलना में कहीं अधिक प्रबंधनीय है, कॉल माई एजेंट! सही घड़ी के रूप में कार्य करता है।

अंजाम पथिरा – एमएक्स प्लेयर

अंजाम पथिरा एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक पुलिस अधिकारी की निर्दयता से हत्या कर देता है। 2020 में स्क्रीन पर हिट हुई इस फिल्म को आलोचकों द्वारा कुंचको बोबन, शराफ यू धेन, उन्नीमाया प्रसाद, जिनु जोसेफ और श्रीनाथ भासी द्वारा किए गए आकर्षक अभिनय और प्रदर्शन के लिए सराहना मिली।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here