WandaVision will not be returning for a second season, says Elizabeth Olsen

WandaVision

क्षमा करें WandaVision के प्रशंसक, डिज़नी प्लस शो को एक और सीज़न नहीं मिलने वाला है, MCU स्टार एलिजाबेथ ऑलसेन ने हाल ही में अभिनेता केली कुओको के साथ वैराइटी के लिए बातचीत में पुष्टि की। जब ऑलसेन ने कुओको से पूछा कि क्या बाद के शो द फ्लाइट अटेंडेंट को एक नया सीज़न मिलेगा, तो कैली ने एलिजाबेथ से वही सवाल पूछकर एहसान वापस कर दिया।

“नहीं न। नहीं, यह निश्चित रूप से एक सीमित श्रृंखला है,” वांडाविज़न स्टार ने जवाब देने के लिए दौड़ लगाई। जब आगे बढ़ाया गया, ऑलसेन ने स्वीकार किया कि मार्वल के साथ चीजों के बारे में पूरी तरह से निश्चित नहीं हो सकता है – “मेरा मतलब है, मैं ऐसा कह रहा हूं। मुझें नहीं पता। मेरा मतलब है, मार्वल के साथ, आप कभी नहीं कह सकते। लोग मर जाते हैं…” ओल्सन इस तथ्य की ओर इशारा कर रहे थे कि मार्वल पात्रों को कहानी के अनुसार बार-बार पुनर्जीवित किया गया है।

उदाहरण के लिए, वर्तमान में स्ट्रीमिंग एमसीयू श्रृंखला लोकी के टाइटैनिक चरित्र की कई बार ऑन-स्क्रीन मृत्यु हो गई है, केवल बाद में किसी तरह, आकार या रूप में लौटने के लिए। वास्तव में, वांडा के साथी विजन को एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर में भी मृत घोषित कर दिया गया था, लेकिन वांडा (और निर्माताओं) ने उसे वापस लाया, प्रशंसकों की खुशी के लिए।

इससे पहले भी, पीपल पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, ऑलसेन ने पहले सीज़न के बाद शो के नवीनीकरण के बारे में बहुत कुछ यही कहा था। यह कहते हुए कि वांडाविज़न अपने आप में एक पूरी श्रृंखला थी, अभिनेता ने जनवरी में कहा था, “यह एक सीमित श्रृंखला है। यह पूरी तरह से शुरुआत, मध्य, अंत है, और यह इस तरह की चीज है।”

अभी के लिए, हम जानते हैं कि वांडा मैक्सिमॉफ आगामी डॉक्टर स्ट्रेंज सीक्वल, डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के माध्यम से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में वापसी कर रही हैं, लेकिन उनकी उपस्थिति के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा जा रहा है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here