Varun-Natasha नहीं मना पाएंगे हनीमून शादी के बाद अभिनेता ने शुरू की तुंरत शूटिंग

varun_n.jpg

नई दिल्ली। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग सात फेरे ले लिए हैं। कोरोनावायरस की वजह से शादी में परिवार और कुछ खास दोस्तों ही मौजूद हो पाए। वहीं खबरें सामने आ रही थी कि शादी के बाद कपल तुर्की में हनीमून मनाने जाएगा। वहीं ताज़ा खबरों के मुताबिक नताशा-वरुण का यह प्लान कैंसिल हो गया है। यही नहीं बताया जा रहा है कि शादी के तीन दिन बाद ही अभिनेता ने शूटिंग पर जाना भी शुरु कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वरुण उनकी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कुछ सीन्स हैं जिन्हें शूट करना बाकी है। यही वजह है कि वरुण ने फिलहाल अपने हनीमून को टाल दिया है। वहीं शादी के बाद सोशल मीडिया पर वरुण ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसने सबका दिल जीत लिया। वरुण ने अपनी पोस्ट में उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया था। जिन्होंने उन्हें शादी की बधाई दी थीं। साथ ही वरुण ने कहा था कि उन्हें लोगों की तरफ से नताशा और उनके लिए खूब सारा प्यार और पॉजिटिविटी देखने को मिली। जो कि उनके दिल के बेहद करीब हैं। इस पोस्ट में हर व्यक्ति का शुक्रिया अदा किया। साथ यूं ही अपना प्यार ऐसे ही देने की बात कही।

jug_jug_jio.jpg

शादी के कुछ घंटों बाद ही वरुण ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी पहली फोटो शेयर की थी। जिसमें वह पत्नी नताशा संग मंडप में बैठे और सात फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि ”जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया।” इस फोटो में वरुण के पिता और मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन भी काफी खुश नज़र आ रहे थे।


Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here