Tom Hiddleston on Loki: I love that Loki is stripped of everything that’s familiar to him

Loki

लोकी के साथ, अंग्रेजी अभिनेता टॉम हिडलेस्टन सुपरविलेन-एंटी-हीरो की भूमिका में लौटते हैं, जो बिल्कुल नए रोमांच के लिए तैयार है और उन पात्रों से मिलेंगे जिनका हमने पहले एमसीयू में सामना नहीं किया है।

सबसे पहला “गौरवशाली उद्देश्य” शीर्षक वाला एपिसोड, डिज़्नी+ (भारत में डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम) पर डेब्यू किया और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

वैश्विक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, हिडलेस्टन से शो की अपील के बारे में पूछा गया और वह क्या उम्मीद करता है कि दर्शक इससे दूर हो जाएंगे। हिडलेस्टन ने उत्तर दिया कि वह प्यार करता है कि लोकी श्रृंखला में उसके तत्व में नहीं है।

उन्होंने कहा, “श्रृंखला के बारे में मुझे जो पसंद है वह लोकी से वह सब कुछ छीन लिया गया है जो उससे परिचित है। थोर पास नहीं है। असगार्ड कुछ दूर लगता है। फिलहाल एवेंजर्स नजर नहीं आ रहे हैं। उससे उसकी हैसियत और उसकी ताकत छीन ली गई है। और, यदि आप उन सभी चीजों को लें जिनका उपयोग लोकी ने पिछली छह फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के लिए किया है, तो लोकी का क्या अवशेष है? इन सब चीजों के भीतर या बाहर वह कौन है? और मुझे लगता है कि वे प्रश्न हम सभी के लिए पूछने के लिए वास्तव में आकर्षक बन गए हैं।

उन्होंने कहा, “लोकी लोकी क्या बनाता है? और, अगर कुछ प्रामाणिक या, कुछ है जो उसके केंद्र में है, तो क्या वह विकास करने में सक्षम है? क्या वह बदलने में सक्षम है? और क्या टीवीए में उनके अनुभव उन्हें इस बात की कोई जानकारी देते हैं कि वह कौन हो सकते हैं? यह एक मर्क्यूरियल शेपशिफ्टर है जो कभी भी एक ही बाहरी को दो बार प्रस्तुत नहीं करता है। ”

माइकल वाल्ड्रॉन श्रृंखला में, लोकी हम देखते हैं, वह है जो एवेंजर्स: एंडगेम में टेसरैक्ट (स्पेस स्टोन) से बच निकला है। वह खुद को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी द्वारा पकड़ा जाता है, एक संगठन जो “टाइम वेरिएंट” (ऐसी संस्थाएं जो वे करते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए) पर नज़र रखता है और उन्हें टाइमलाइन के साथ छेड़छाड़ करने से रोकता है और मल्टीवर्स को अराजकता में उतरने देता है।

लोकी डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here