TMC को दोहरा झटका, मिहिर गोस्वामी ने दिया इस्तीफा, BJP का थामेंगे दामन

mihir goswami

वहीं, टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी ने बीजेपी सांसद निशित प्रमाणिक के साथ नई दिल्ली रवाना हो गए हैं. मिहिर गोस्वामी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.  

मिहिर गोस्वामी ने छोड़ा टीएमसी (Photo Credit: सोशल मीडिया )

नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल में टीएमसी को दोहरा झटका लगा है. टीएमसी के वरिष्ठ नेता और परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं, टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी ने बीजेपी सांसद निशित प्रमाणिक के साथ नई दिल्ली रवाना हो गए हैं. मिहिर गोस्वामी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.  कहा जा रहा है कि टीएमसी से नाराज मिहिर गोस्वामी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. 

बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने बताया कि बीजेपी में शामिल होने के अपने फैसले के लिए हम मिहिर दा को धन्यवाद देते हैं. उनसे एक घंटे के भीतर हमारे पार्टी में शामिल होने की उम्मीद है.

वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने इस घटनाक्रम पर कुछ बोलने से इनकार कर दिया. तृणमूल कांग्रेस के नेता रवींद्रनाथ घोष ने दो दिन पहले गोस्वामी से मुलाकात की थी. गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी में उनके लिए बने रहना अब कठिन होगा क्योंकि वह और अपमान नहीं चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें:ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने पद से दिया इस्तीफा

 कूचबिहार दक्षिण से तृणमूल कांग्रेस के विधायक गोस्वामी ने अक्टूबर में प्रमाणिक से मुलाकात की थी जिसके बाद उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी. गोस्वामी ने कई मौकों पर कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ाव के कारण अपमान झेलने के बावजूद वह पार्टी में बने रहे. गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को फेसबुक पर बांग्ला में एक पोस्ट में कहा, तृणमूल कांग्रेस से 22 साल के जुड़ाव के बाद पार्टी में अब बने रहना मेरे लिए कठिन हो गया है. तृणमूल कांग्रेस ने उनको मनाने के लिए पिछले कुछ दिनों में काफी प्रयास किए.

संबंधित लेख



First Published : 27 Nov 2020, 04:42:25 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here