The Penthouse: War in Life trailer promises hell and crazy chaos in the third and final season of show

The Penthouse Season 3

नर्क खाली है, सभी शैतान पृथ्वी पर हैं—कुछ ऐसा जो दक्षिण कोरियाई टेलीविजन नाटक द पेंटहाउस: वॉर इन लाइफ में प्रतिध्वनित होता है, जो तीसरे और अंतिम सीज़न के लिए लौट रहा है।

द पेंटहाउस सीज़न 3 के नवीनतम ट्रेलर में जेल में हेरा पैलेस के सदस्यों के जीवन की झलक दिखाई गई है। हा यूं चेओल (यूं जोंग हूं), ली ग्यु जिन (बोंग ताए ग्यु), कांग मा री (शिन यूं क्यूंग), और गो संग ए (यूं जू ही) इस नई दुनिया से जूझ रहे हैं, जो दुनिया से बहुत दूर है। विलासिता की गोद में वे हेरा पैलेस में अभ्यस्त थे।

जू डान ताए और चेओन सियो जिन अपनी शादी को खुशनुमा दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। शिम सु रियोन लोगान ली को खोने को स्वीकार नहीं कर पाए, जो एक कार विस्फोट में मारे गए, और यह पता लगाने के लिए दृढ़ हैं कि उनकी हत्या के पीछे कौन है। हा यूं ब्युल और यू जे नी अपने भयानक फैसलों के विनाशकारी परिणामों से जूझ रहे हैं, यू जे नी के पिता के इरादे अभी भी अज्ञात हैं। जिन बन होंग (आह यूं होंग) के नाम से एक खौफनाक हाउसकीपर है, जो सीजन 2 के अंत में चेन सियो जिन की बेटी हा यूं ब्युल (चोई ये बिन) के साथ मां-बेटी के रिश्ते को बनाने की कोशिश कर रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि सीजन 3 में यह कैसा होता है। बच्चों की विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा और उनके भविष्य के बारे में भी बहुत कुछ है। चेओंग आर्ट फाउंडेशन के भविष्य, यू जे नी के पिता की कहानी, और क्या शिम सु रयोन लोगान ली का बदला लेगा, सहित कई सवालों को संबोधित किया जाना है।

नए पात्रों के दृश्य पर आने के साथ ही हंगामे, अराजकता और दिल टूटने का वादा किया गया है। और, एक बड़ी मौत का वादा किया गया है। शो ने लगातार उच्च रेटिंग हासिल की है और यह एक केबल दिग्गज है।

4 जून से, द पेंटहाउस: वॉर इन लाइफ का एक एपिसोड स्ट्रीमिंग सेवा विकी राकुटेन पर हर शुक्रवार शाम 6:30 बजे प्रसारित होगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here