The Family Man Season 2 trailer: Manoj Bajpayee meets his nemesis in Samantha Akkineni’s Rajji, and life

फैमिली मैन 2 का ट्रेलर नया पोस्टर

लंबे इंतजार के बाद, द फैमिली मैन सीजन 2 का ट्रेलर आखिरकार आ गया है। मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी-स्टारर के निर्माताओं ने बुधवार को द फैमिली मैन सीज़न 2 का ट्रेलर जारी किया, जो कि बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ के प्रीमियर की उलटी गिनती शुरू कर रहा है, जो अब 4 जून को रिलीज़ होगी।

मनोज बाजपेयी के श्रीकांत तिवारी न केवल ‘खतरे के नए चेहरे’ रज्जी के खिलाफ हैं, जिसे सामंथा अक्किनेनी ने निभाया है, बल्कि जीवन भी। उनकी पत्नी बताती हैं कि उनकी शादी एक दिखावा है (एक शब्द जिसे उन्हें गूगल करना है, वैसे), उनका नया बॉस एक कैचफ्रेज़-उगलने वाला सहस्राब्दी है और उनके पास FOMO है क्योंकि उन्हें उनकी कॉलिंग से दूर रखा जा रहा है। यह एक दिया हुआ है कि वह इसे जल्द से जल्द खो देगा और हमें रंगीन अपशब्दों की एक स्ट्रिंग देगा (हालांकि यह सब बीप किया गया)। फैमिली मैन सीज़न 2 का ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है जैसा उसने वादा किया था – एक बड़े कैनवास पर और ढेर सारी मस्ती पर।

यहां देखें द फैमिली मैन सीजन 2 का ट्रेलर

द फैमिली मैन की कथानक नायक श्रीकांत तिवारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खुफिया अधिकारी है, जो घरेलू और जासूसी की दो दुनियाओं में फैला हुआ है। श्रृंखला हमें दिखाती है कि कैसे मनोज बाजपेयी की श्रीकांत एक असाधारण स्थिति में पकड़ा गया एक साधारण व्यक्ति है।

फैमिली मैन सीज़न 2 में तेलुगु स्टार सामंथा अक्किनेनी का डिजिटल डेब्यू भी है, जो शो के दूसरे सीज़न में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। हाल ही में, अभिनेता ने फिल्म निर्माताओं राज और डीके को उनकी नई फिल्म सिनेमा बंदी की सफलता के लिए बधाई दी और उन्हें द फैमिली मैन सीजन 2 को जल्द से जल्द रिलीज करने के लिए कहा। “#सिनेमाबंदी प्यारी और आशा से भरी है। एक फिल्म के इस रत्न को लाने के लिए टीम को तीन चीयर्स …. ताजी हवा की सांस। बधाई हो @rajanddk आपके लिए बहुत बहुत बधाई। अब, # thefamilyman2 (sic) को रिलीज़ करते हैं, ”सामंथा ने सोशल मीडिया पर लिखा।

निर्देशक जोड़ी ने पहले कहा था कि द फैमिली मैन सीज़न 2 में सामंथा की भूमिका से क्या उम्मीद की जाए, “उनका (सामंथा अक्किनेनी) चरित्र सभी को आश्चर्यचकित करेगा। द फैमिली मैन में उनकी बोल्डनेस और धारदार भूमिका है। सामंथा ने भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। ”

मनोज ने हाल ही में एक साक्षात्कार में आगामी श्रृंखला के दूसरे सीज़न के बारे में भी सकारात्मक कहा, “कई बार मैं टिप्पणी (अपने काम के बारे में) आरक्षित करता हूं क्योंकि आप तेजतर्रार लगने लगते हैं। मैं बस इतना ही कहूंगा कि फैमिली मैन 2 पहले से कहीं ज्यादा बड़ी और कहीं ज्यादा अलग होने वाली है। यह एक ऐसा अनुभव होने वाला है जिसे आप आसानी से नहीं भूल पाएंगे।”

फैमिली मैन सीजन 2 का पोस्टर इसके निर्माताओं ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर जारी किया। (फोटो: ट्विटर/प्राइमवीडियोआईएन)

यह शो, जो इस साल की शुरुआत में आने वाला था, अक्सर प्रशंसकों द्वारा इसकी रिलीज की मांग को लेकर देरी के कारण चर्चा में रहा है। द फैमिली मैन सीज़न 2 की रिलीज़ की मांगों के जवाब में, राज और डीके ने पहले एक बयान में कहा था, “हम जानते हैं कि आप द फैमिली मैन के नए सीज़न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम सभी के प्यार के लिए वास्तव में आभारी और विनम्र हैं! हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है। फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर इस गर्मी में अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा! हम आपको किकस सीज़न दिलाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। और हमें पूरा यकीन है कि आप इसे पसंद करेंगे। इसे आपके पास लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!”

फैमिली मैन 2 में प्रियामणि, शरद केलकर और शारिब हाशमी भी पहले सीज़न से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here