The Family Man 2, Mortal Kombat and Sweet Tooth: What to watch on June 4

मौत का संग्राम फिल्म, मौत का संग्राम

हर दिन नए शीर्षकों के प्रीमियर के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तेजी से बढ़ रहे हैं। सभी नए शीर्षक देखें जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म की लाइब्रेरी में जोड़ा गया है।

Table of Contents

शीर्षक

मंच

भाषा: हिन्दी

द फैमिली मैन सीजन 2 अमेज़न प्राइम वीडियो हिंदी
डोम अमेज़न प्राइम वीडियो अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु
मौत का संग्राम BookMyShow स्ट्रीम अंग्रेज़ी
मिठाइयों का चस्का Netflix अंग्रेज़ी
राया एंड द लास्ट ड्रैगन डिज्नी प्लस हॉटस्टार अंग्रेज़ी
ट्रिपिन’ कंडासामी के साथ Netflix अंग्रेज़ी
फील गुड: सीजन 2 Netflix अंग्रेज़ी
खट्टा मीठा Netflix अंग्रेज़ी
एक्सट्रीम Netflix अंग्रेज़ी
ब्रेकिंग बाउंड्रीज़: द साइंस ऑफ़ अवर प्लैनेट Netflix अंग्रेज़ी
पानी के ऊपर सिर अमेज़न प्राइम वीडियो अंग्रेज़ी
बाढ़ BookMyShow स्ट्रीम अंग्रेज़ी
इटली में निर्मित BookMyShow स्ट्रीम अंग्रेज़ी
अदाविपंडी BookMyShow स्ट्रीम तेलुगू
मानव: भीतर की दुनिया Netflix अंग्रेज़ी

बहुत देरी के बाद, मनोज बाजपेयी की अगुवाई वाली वेब सीरीज़ द फैमिली मैन सीज़न 2 ने आखिरकार अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू कर दी है। श्रृंखला, एक बार फिर भारतीय जासूस श्रीकांत तिवारी (बाजपेयी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जिम्मेदारियों से जूझ रहा है। पत्नी सुचित्रा (प्रियामणि) के साथ तलाक को संभालने के अलावा, उसे सामंथा अक्किनेनी द्वारा निभाई गई अपनी दासता राजी की घातक योजनाओं से भी निपटना पड़ता है। सीज़न एक में, यह दिल्ली थी जो हमले में थी, सीज़न दो में, श्रीकांत को एक हमले से बचाने के लिए चेन्नई में तैनात किया गया है।

डोम: अमेज़न प्राइम वीडियो

रियो डी जनेरियो में ड्रग्स पर युद्ध के विपरीत पक्षों पर एक पिता और पुत्र की सच्ची कहानी से प्रेरित ब्राज़ीलियाई अपराध नाटक को भारतीय दर्शकों के लिए अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब किया गया है। आठ घंटे के लंबे एपिसोड विक्टर की कहानी का अनुसरण करते हैं, जो एक युवा गोताखोर है, जो भाग्य के एक मोड़ से, एक सैन्य खुफिया एजेंट बन जाता है और ड्रग्स पर युद्ध को अपने जीवन के मिशन के रूप में स्वीकार करता है। उसका जीवन बदल जाता है जब उसका बेटा, पेड्रो, न केवल एक ड्रग एडिक्ट बन जाता है, बल्कि रियो डी जनेरियो में सबसे वांछित अपराधियों में से एक बन जाता है।

मॉर्टल कोम्बैट 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। (फोटो: वार्नर ब्रदर्स)

मॉर्टल कोम्बैट की अपनी समीक्षा में, इंडियनएक्सप्रेस डॉट कॉम के क्षितिज रावत ने लिखा, “मॉर्टल कोम्बैट एक वफादार, मनोरंजक फिल्म होने के अपने वादे से कहीं अधिक है, जिसमें ढेर सारे कॉलबैक और कट्टर प्रशंसकों के लिए पलकें हैं। एक फाइटिंग गेम से प्रेरित होने के कारण, मॉर्टल कोम्बैट समृद्ध रूप से डिज़ाइन किए गए और निष्पादित एक्शन दृश्यों की एक बहुतायत प्रदान करता है, और उस अर्थ में, यह एक बहुत अच्छी मार्शल आर्ट फिल्म है। यह दुख की बात नहीं है कि लुईस टैन, जो तस्लीम और हिरोयुकी सनाडा सहित कई अभिनेता एक्शन हीरो हैं और, यह दिखाता है। वास्तविक स्टंट दृश्य प्रभावों और सीजीआई के साथ अच्छी तरह से पूरक हैं।”

स्वीट टूथ: नेटफ्लिक्स

आठ-भाग वाली नेटफ्लिक्स श्रृंखला जेफ लेमायर की इसी नाम की कॉमिक बुक पर एक लाइव-एक्शन है। शो के आधिकारिक सिनॉप्सिस में लिखा है, “सुसान डाउनी और रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा निर्मित प्रिय डीसी कॉमिक और कार्यकारी पर आधारित, स्वीट टूथ एक हाइब्रिड हिरण-लड़के और एक भटकते हुए कुंवारे के बारे में एक पोस्ट-एपोकैलिकप्टिक कहानी है, जो एक असाधारण साहसिक। ”

राया एंड द लास्ट ड्रैगन: डिज्नी प्लस हॉटस्टार Hot

राया एंड द लास्ट ड्रैगन दर्शकों को कुमांड्रा की काल्पनिक दुनिया की यात्रा पर ले जाता है, जहां मानव और ड्रेगन बहुत पहले एक साथ रहते थे। लेकिन जब एक बुरी ताकत ने देश को धमकी दी, तो ड्रेगन ने मानवता को बचाने के लिए खुद को बलिदान कर दिया। अब, 500 साल बाद, वही बुराई वापस आ गई है, और यह एक अकेला योद्धा, राया पर निर्भर है, जो खंडित भूमि और उसके विभाजित लोगों को पुनर्स्थापित करने के लिए पौराणिक अंतिम ड्रैगन का पता लगाता है। केली मैरी ट्रान, अक्वाफिना, जेम्मा चान और इजाक वांग राया एंड द लास्ट ड्रैगन के वॉयस कास्ट का हिस्सा हैं।

ट्रिपिन’ कंडासामी के साथ: नेटफ्लिक्स

जयन मूडली द्वारा निर्देशित, कंडासामी के साथ ट्रिपिन’ एक पारिवारिक अवकाश के आसपास केंद्रित है। फिल्म के आधिकारिक सिनॉप्सिस में लिखा है, “अपनी शादियों को फिर से जगाने के लिए, सबसे अच्छे दोस्त से ससुराल बनी शांति और जेनिफर एक जोड़े के पलायन की योजना बनाते हैं। लेकिन यह हर तरह के आश्चर्य के साथ आता है। ”

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here