The Crown: Imelda Staunton is letting go of Umbridge vibe as she becomes Queen Elizabeth

The Crown: Imelda Staunton is letting go of Umbridge vibe as she becomes Queen Elizabeth

नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार की रात द क्राउन के आगामी सीज़न से क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के रूप में इमेल्डा स्टॉन्टन का पहला लुक जारी किया। स्ट्रीमिंग दिग्गज अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर “हमारी नई महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की शुरुआती झलक” देने के लिए ले गए, इमेल्डा स्टॉन्टन।” इमेल्डा शो के अंत तक भूमिका के लिए बने रहेंगे क्योंकि यह छठे सीज़न के साथ समाप्त होता है।

इमेल्डा ने ओलिविया कोलमैन के स्थान पर कदम रखा जिन्होंने सीज़न 3 और 4 के लिए भूमिका निभाई थी। क्लेयर फ़ॉय ने पहले दो सीज़न के लिए केंद्रीय भूमिका निभाई थी।

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के रूप में चुने जाने पर, अभिनेता ने पहले द क्राउन के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बयान में कहा था, “मुझे शुरू से ही द क्राउन देखना पसंद है। एक अभिनेता के रूप में, यह देखना एक खुशी की बात थी कि क्लेयर फोय और ओलिविया कोलमैन दोनों ने पीटर मॉर्गन की पटकथा में कुछ खास कैसे लाया। मैं वास्तव में इस तरह की एक असाधारण रचनात्मक टीम में शामिल होने और ताज को इसके निष्कर्ष पर ले जाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ”

ब्रिटिश शाही परिवार पर आधारित भव्य नाटक के निर्माताओं ने हाल ही में यूके में इसके पांचवें सीज़न की शूटिंग शुरू की। सीज़न के नए कलाकारों में जोनाथन प्राइसे शामिल हैं, जो प्रिंस फिलिप की भूमिका निभाएंगे, और लेस्ली मैनविल, राजकुमारी मार्गरेट की भूमिका निभाएंगे।

द क्राउन, जो पहली बार 2016 में प्रसारित हुआ, नेटफ्लिक्स के सबसे परिभाषित प्रतिष्ठा वाले नाटकों में से एक बन गया है। द क्राउन के चौथे सीज़न ने हाल ही में 24 एमी नामांकन प्राप्त किए, जो इस साल सबसे अधिक नामांकन के साथ श्रृंखला के लिए मंडलोरियन के साथ बंधे हैं।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here