अभी-अभी केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई, जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा


नई दिल्ली: बड़ी खबर राजधानी दिल्ली से है। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की तबियत खराब होने के बाद सोमवार को उनका कोरोना टेस्ट होना था, जिसपर सभी की निगाहें टिंकी हुईं थीं। वहीं अभी अभी उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट आ गयी। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे स्पष्ट हैं कि सीएम केजरीवाल को कोरोना वायरस नहीं है। हालंकि कहा जा रहा है कि रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी वह 14 दिनों के आइसोलेशन में रहेंगे।

सीएम केजरीवाल में मिले थे कोरोना के लक्षण

दिल्ली में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण के बीच उस समय हड़कंप मच गया, जब ये बात सामने आई कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब है। बताया गया कि मुख्यमंत्री को हल्का बुखार और खांसी है। कोरोना के लक्षण मानते हुए सीएम केजरीवाल ने खुद को अपने आवास पर आइसोलेट कर लिया है।

केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

वहीं इसके बाद आज सुबह उनकी कोरोना जांच हुई। रिपोर्ट आने के बाद तक उन्होंने खुद को सभी बैठकों से दूर रखने का एलान भी किया। अरविंद केजरीवाल की तबीयत को लेकर जैसे ही खबरें आई उसके बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर कई नेताओं ने चिंता व्यक्त की है।  दिल्ली में बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पुराने दोस्त कुमार विश्वास ने केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

f213af23784b731b9ae77d7b7a2c51b9

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर

बता दें कि दिल्ली में कोरोना ने रफ्तार तेज कर दी है। करीब 29 हजार मरीज अब तक राजधानी में संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मौत का आंकड़ा आठ सौ के पार जा चुका है। ऐसे में दिल्ली सरकार ने दावा किया है कि अगले 15 दिनों में बेड की संख्या डबल कर दी जाएगी। इस बीच दिल्ली के अस्पतालों में बाहरी लोगों का इलाज रोकने के सीएम अरविंद केजरीवाल के आदेश को एलजी अनिल बैजल ने बदल दिया है। इसके बाद राजनीति गरमा गई।

761f71fe29d226939e792c7f0832f569

अधिकारियों का कहना है कि रविवार से ही उनकी तबियत खराब है। हल्का बुखार व खांसी होने पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस बीच उन्होंने अपनी सभी बैठकें रद्द कर दी हैं। मंगलवार को उनकी जांच होगी। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह आइसोलेशन से बाहर आएंगे।