जून महीने में Tata Motors इन कारों पर दे रही है डिस्काउंट Tata Tiago से Harrier तक शामिल

ऑटो डेस्क। Tata Motors ने लॉकडाउन के बाद अपने कई डीलरशिप्स पर काम शुरू कर दिया है। कार निर्माता कंपनी अब अपने ग्राहकों को आकर्षक करने और वाहनों की बिक्री के लिए कई आकर्षक ऑफर्स पेश कर रही हैं। Tata Motors ने पहले ही अपने सभी वाहनों को BS6 मानकों के अनुरूप कर लिया है और अब यह कंपनी जून महीने में काफी आकर्षक डिस्काउंट्स दे रही है।

Tata Tiago

Tata Tiago एक एंट्री लेवल हैचबैक है और इसमें कंपनी ने काफी सारे नए फीचर्स जैसे नया फ्रंट फेस, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और काफी कुछ शामिल किया है। यह अब BS6 मानकों से लैस है और इसे कंपनी ने अब सिर्फ एक पेट्रोल इंजन में उतारा है। इंजन मैनुअल और AMT दोनों ही गियरबॉक्स विकल्प के साथ आता है। इसमें अब अधिकतम 28,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट बॉनस शामिल है।

Tata Tigor

Tiago की ही तरह Tata Tigor कॉम्पैक्ट सेडान में भी इस साल की शुरुआत में फेसलिफ्ट अवतार शामिल किया गया। इसमें भी समान वही बदलाव देखने को मिलते हैं जो Tiago हैचबैक में देखे गए हैं। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Maruti Dzire, Hyundai Aura, Honda Amaze से है। यह अब BS6 मानकों के अनुरूप पेट्रोल इंजन के साथ आती है और इसमें मैनुअल और AMT दोनों ही गियरबॉक्स का विकल्प दिया है। इस गाड़ी पर कुल लाभ 45,000 रुपये का मिलता है। इसमें कैश डिस्काउंट 20,000 रुपये और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मौजूद है।

Tata Nexon

Tata Nexon अपने सेगमेंट में एक पॉपुलर सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह अपने सेगमेंट में सबसे सेफ कार मानी जाती है और इसे ग्लोबल NCAP रेटिंग में 5 स्टार मिले हैं। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Maruti Brezza, Hyundai Venue, Mahindra XUV300, Ford Ecosport से है। इसका फेसलिफ्ट वर्जन भी इसी साल लॉन्च किया गया और कंपनी ने इसमें नए फीचर्स के तौर पर क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रियर AC वेंट्स और काफी कुछ दिया है। जून महीने में Tata Nexon पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Harrier

इस मिड-साइज एसयूवी को हाल ही में अपडेट मिला है और यह अब ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह अब पुराने वेरिएंट से ज्यादा पावरफुल और BS6 मानकों से लैस है। अपडेटेड 2020 Harrier में अधिकतम 45,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है और इसमें 30,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।