Tata Motors दे रहा है 799 रुपये की EMI पर कार खरीदने का सुनहरा मौका

Tata Motors Festive Offers 2020-Tata Motors

Tata Motors Festive Offers 2020: टाटा मोटर्स ने एचडीएफसी बैंक (Latest HDFC Bank News) के साथ मिलकर दो नयी योजनाएं ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम और टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम पेश की हैं.

Bhasha | Updated on: 17 Oct 2020, 03:43:29 PM

Tata Motors Festive Offers 2020: टाटा मोटर्स (Tata Motors) (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

Tata Motors Festive Offers 2020: टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने शनिवार को कहा कि उसने अपने यात्री वाहनों के वित्तपोषण के लिये एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ गठजोड़ किया है. कंपनी ने इस गठजोड़ के तहत वाहनों के वित्तपोषण के लिये दो योजनाएं पेश की हैं. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि त्यौहारी सत्र (Tata Motors Latest Offer) में बिक्री को बढ़ाने तथा उत्पादों की पहुंच आसान बनाने के लिये एचडीएफसी बैंक (Latest HDFC Bank News) के साथ मिलकर दो नयी योजनाएं ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की गयी हैं. 

यह भी पढ़ें: Audi ने पहली बार लग्जरी कार खरीदने वालों के लिए पेश की SUV Q2

नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध है स्कीम
कंपनी ने कहा कि ये दोनों योजनाएं नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी. इनका लाभ भारत स्टेज-6 (BS-6) के अनुकूल सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर लिया जा सकेगा. कंपनी ने बताया कि ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रति लाख पर मासिक 799 रुपये की न्यूनतम किस्त का लाभ ले सकते हैं. मासिक किस्त वाहन के मॉडल व संस्करण पर निर्भर होगी. मासिक किस्तें खरीदार की सहुलियत के हिसाब से दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ती जायेंगी। ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रत्येक साल किन्हीं तीन ऐसे महीनों का चयन कर सकते हैं, जिन महीनों में वह न्यूनतम किस्त का भुगतान करना चाहते हों. 

यह भी पढ़ें: सितंबर के दौरान देश में यात्री वाहनों की बिक्री में 26 फीसदी का इजाफा

सभी यात्री वाहनों पर 100 प्रतिशत लोन उपलब्ध कराने की सुविधा
कंपनी ने कहा कि ये योजनाएं उपभोक्ताओं को वाहन की किस्तें भरने में आसानी प्रदान करने के लिये पेश की गयी हैं. टाटा मोटर्स के विपणन प्रमुख (यात्री वाहन व्यवसाय) विवेक श्रीवत्स ने कहा कि यह व्यक्तिगत वाहनों को लोगों के लिये आसानी से उपलब्ध बनाने की हमारी मुहिम का हिस्सा है, ताकि उपभोक्ता इस साल त्योहारी सत्र में अपने वाहन का लाभ ले सकें. टाटा मोटर्स ने बयान में यह भी कहा कि वह इन दोनों योजनाओं के तहत अपने सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का ऋण उपलब्ध कराने की सुविधा दे रही है.

संबंधित लेख



First Published : 17 Oct 2020, 03:10:38 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link