Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोली कोरोना पॉजिटिव, ये तीन लोग भी आए वायरस की चपेट में

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोली कोरोना पॉजिटिव, ये तीन लोग भी आए वायरस की चपेट में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट पर एक बार फिर कोरोना की मार पड़ी है. खबर है कि टप्पू सेना के सदस्य गोली (Goli) यानी कुश शाह (Kush Shah) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसके अलावा तीन और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि राहत भरी बात ये है कि बाकी सभी मुख्य कलाकारों और इस शो से जुड़े लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. 


शो से जुड़े हर शख्स का हुआ था टेस्ट

नई गाइडलाइंस के मुताबिक शो से जुड़े हर शख्स का टेस्ट किया जाना था. लिहाजा इस गाइडलाइन को फॉलो किया गया और टेस्ट हुआ, जिसमें गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह पॉजिटिव मिले. वहीं गोली के अलावा प्रोडक्शन टीम से जुड़े 3 और लोगों में भी कोरोना की पुष्टि हुई, जिसके बाद सभी को क्वारंटीन कर दिया गया है. वहीं शो के मेकर्स ने जानकारी दी है कि जिन्हें भी हल्के से भी इस बीमारी से जुड़े लक्षण नजर आ रहे हैं उन्हें आइसोलेशन में रखा जा रहा है. कुछ दिनों पहले भिड़े और सुंदरलाल को भी कोरोना हुआ था लेकिन फिलहाल वो ठीक हैं और अब शो से जुड़े और लोगों में भी कोरोना की खबर सामने आई है. 

फिलहाल शो की शूटिंग है बंद

महाराष्ट्र में इस वक्त कोरोना विकराल रूप धारण कर चुका है स्थिति बिगड़ती देख अब राज्य सरकार ने पूरे राज्य में लॉकडाउन लगा दिया है जिससे फिल्म और टीवी उद्योग पर एक बार फिर ताला लटक गया है. लिहाज़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग भी फिलहाल बंद है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लॉकडाउन से पहले कई शोज़ की शूटिंग लोकेशन में बदलाव कर दिया गया और उन्हें किसी और जगह पर शूट किया जा रहा है. लेकिन इस शो जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक शो के मेकर्स गाइडलाइन्स के मुताबिक ही चल रहे हैं और जैसे आगे निर्देश जारी होंगे उनका ही पालन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः Ramdaan 2021: निकाह के बाद गौहर खान ने शौहर जैद के साथ मनाया पहला रमज़ान, खजूर से की इफ्तारी

 

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here