SSR Case Live : रिया चक्रवर्ती NCB दफ्तर से भायखला जेल पहुंची

SSR Case Live : रिया चक्रवर्ती NCB दफ्तर से भायखला जेल पहुंची

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में  मामले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया है. कल तीसरे दिन लंबी पूछताछ के बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किए जाने पर कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस मामले में आज क्या-क्या होगा इसकी लाइव अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए न्यूज नेशन के साथ.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एनसीबी दफ्तर से भायखला जेल पहुंची.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी एनसीबी दफ्तर से भायकुला जेल ले जाया जा रहा है.

महाराष्ट्र: शौविक चक्रवर्ती (अभिनेता रिया चक्रवर्ती के भाई) और अन्य आरोपियों को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कार्ति ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए इस्तेमाल की गई कोट की लाइनों में बदलाव करते हुए लिखा है, ‘Roses are red, violets are blue, lets fight for right, me and you.’

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और बाकी लोगों की गवाही के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्स पर भी ड्रग्स मामले में शिकंजा कसने वाली है.

आज अगर कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बेल नहीं दी तो फिर रिया को 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा. कल कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी.

आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) सेशंस कोर्ट में फिर से उनकी जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here