Sharib Hashmi on The Family Man 2 getting delayed, call for ban: ‘We cannot please everyone’

the family man 2 jk talpade sharib hashmi

अभिनेता शारिब हाशमी द फैमिली मैन 2 की रिलीज को लेकर उतने ही उत्साहित हैं, जितने दर्शक। “हमें इसे बनाना बहुत पसंद था, और मुझे पता है कि लोग इसे देखना भी पसंद करेंगे,” उन्होंने कहा। जासूसी एक्शन थ्रिलर के नए सीज़न में जेके तलपड़े के रूप में वापसी करने वाले शारिब।

द फैमिली मैन 2 अमेज़न प्राइम वेब सीरीज़ का सीक्वल है, जो 2019 में शुरू हुई थी। राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित शो में मनोज बाजपेयी अंडरकवर जासूस श्रीकांत तिवारी की शीर्षक भूमिका निभा रहे हैं, जबकि शारिब की जेके उनके अधीनस्थ हैं।

Indianexpress.com के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, शारिब ने बताया कि जब सीज़न दो की स्क्रिप्ट उनके पास आई तो उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी। “जब आपका पहला सीजन इतना हिट हो जाता है, तो चीजें किनारे पर होती हैं। मैं भी दर्शकों की तरह सीजन एक के अंत में बहुत सी चीजों को लेकर समान रूप से उत्सुक था। लेकिन उन्हें सारे जवाब मिल जाएंगे। सीज़न दो की स्क्रिप्ट इतनी आकर्षक थी, मैंने इसे एक बार में ही पढ़ लिया। अधिक एक्शन दृश्यों के साथ इस बार थ्रिल तत्व बहुत तेज-तर्रार है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मेरी उम्मीदें बढ़ गईं और मुझे पता था कि हमें एक और विजेता मिल गया है। जिस तरह पहले सीज़न ने मेरे करियर को पुनर्जीवित किया, उसी तरह इसका दूसरा सीज़न इसे नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा, ”उन्होंने साझा किया।

द फैमिली मैन के अंत में श्रीकांत तिवारी ने मूसा रहमान (नीरज माधव) को उतारा। लेकिन आतंकी जिंदा है या मरा, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। दूसरी ओर, मूसा का ‘मिशन जुल्फिकार’ लगभग सफल है। श्रृंखला के अंतिम दृश्य में अपहृत रासायनिक संयंत्र से जहरीली गैसों का रिसाव देखा गया जो दो घंटे में नई दिल्ली में सभी को मार डालेगी। टीएएससी में श्रीकांत की टीम के सदस्य, जोया (श्रेया धनवंतरी) और मिलिंद (सनी हिंदुजा) भी रासायनिक संयंत्र में एक क्रॉस-फायर में फंस गए हैं। क्या वे भागने का प्रबंधन करते हैं, यह देखने के लिए एक और साजिश बिंदु है।

“शो दर्शकों की सभी उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है। आपको पता चल जाएगा कि जोया और मिलिंद के साथ क्या हुआ, लोनावाला में क्या हुआ, श्रीकांत और सुची की वर्तमान संबंध स्थिति क्या है, साथ ही कुछ और ट्रैक और परतें जोड़ी जाएंगी। ठीक उसी तरह जैसे सीजन एक में अस्पताल का वन-टेक सीक्वेंस, आपको सीजन दो में एक और शानदार सीक्वेंस मिलेगा। इतना अधिक, कि आप वह भूल जाएंगे जो आपने पहले देखा था, ”शारिब ने अधिक रोमांचक मौसम की ओर इशारा करते हुए कहा।

जहां हमने द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर में जेके के शीनिगन्स को एक पायदान ऊपर जाने की एक झलक देखी, वहीं शारिब ने विस्तार से बताया, “आपको इस बार जेके के और अधिक देखने को मिलेगा। हालांकि मैं जेके के साथ प्रतिध्वनित नहीं हो सकता, क्योंकि मैं निजी जीवन में उनके जैसा नहीं हूं। वह अधिक कठोर और सख्त, स्ट्रीट-स्मार्ट और शांतचित्त है। वह एक सुकून भरा जीवन जीते हैं जो ज्यादातर श्रीकांत तिवारी के इर्द-गिर्द घूमता है। उसके विपरीत, मैं चीजों को आगे देखता रहता हूं।”

तो मनोज बाजपेयी के साथ सेट पर वापस आना कैसा रहा? “हमारे पास एक ‘भारत मिलाप’ था (हंसते हुए)। यहां तक ​​कि हमारी ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग भी गहरी हो गई है। हमारे बीच और भी नोकझोंक होगी। जब आप कोई सीन करते हैं, तो छोटी-छोटी बारीकियां व्यवस्थित रूप से जुड़ जाती हैं। मनोज सर बहुत इम्प्रूव करते हैं। उनके और उनके इनपुट से मेल खाना एक चुनौती है। उन्होंने FOMO, LOLO, ROFLO संवाद में भी सुधार किया। वह आखिरी मिनट तक सोचेंगे कि किसी सीन को कैसे बढ़ाया जाए। एक अभिनेता के रूप में यह एक बहुत बड़ा गुण है और मैंने इसे आत्मसात करने की कोशिश की है, ”शारिब ने साझा किया।

द फैमिली मैन 2 तेलुगु स्टार सामंथा अक्किनेनी की डिजिटल शुरुआत भी है। शारिब ने कहा कि वह पहले से ही उसकी मेहनत से हैरान हैं। “जब मैंने उसे पहली बार सेट पर देखा, तो वह एक गहन दृश्य कर रही थी। वह पूरी तरह से तैयार होकर आई थी और अपने किरदार में पूरी तरह से डूबी हुई थी। मैंने उनका पिछला काम देखा है और मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। उन्होंने सुपर डीलक्स में अद्भुत काम किया है। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि जब मैंने उसे मनोज सर के साथ देखा तो वह उससे भी आगे निकल गई। हालांकि मेरे पास उनके साथ ज्यादा सीन नहीं थे, लेकिन मैंने जो भी किया वह एक यादगार अनुभव था।”

ट्रेलर में, हम देखते हैं कि श्रीकांत और जेके एक विद्रोही समूह को पकड़ने के लिए चेन्नई पहुंचते हैं, जिसमें सामंथा का किरदार राजी है। शारिब के अनुसार, निर्देशक जोड़ी राज और डीके पूरी तरह से सिंक में थे। “आपको कभी नहीं लगेगा कि आप दो निर्देशकों के साथ काम कर रहे हैं। उनका समन्वय इतना जैविक और निर्बाध है। वे एक ही पृष्ठ पर हैं, भले ही एक फंस जाए, दूसरे को पता है कि क्या करना है, ”अभिनेता ने खुलासा किया। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों जिम्मेदार फिल्म निर्माता हैं, इसलिए “एक समुदाय को चोट पहुंचाने के लिए कभी भी कुछ नहीं करेंगे।”

शारिब उस विवाद का जिक्र कर रहे थे, जिसका सामना द फैमिली मैन 2 ने रिलीज से कुछ दिन पहले किया था, जब एक निश्चित वर्ग सीरीज पर बैन लगाने की मांग ईलम तमिलों को “अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से” चित्रित करने के लिए।

“आजकल लोग किसी भी बात पर नाराज हो जाते हैं। जिन लोगों ने ट्रेलर देखने के बाद आपत्ति जताई, वे पूरी सीरीज देखें और फिर फैसला करें। राज और डीके ने इस सीज़न के लिए बहुत शोध किया है, उस क्षेत्र के लिए बहुत आगे-पीछे रचनात्मक किया है जहाँ उन्होंने इस बार कहानी पर आधारित है, ”शारिब ने स्पष्ट किया।

द फैमिली मैन 2 सबसे पहले इसी साल फरवरी में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के एक अन्य शो तांडव के खिलाफ कानूनी मामले के कारण परेशानी में चल रहे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने कथित तौर पर इस शो की तारीख को आगे बढ़ा दिया।

उसके दिमाग में क्या चल रहा था, इस पर बोलते हुए, शारिब ने साझा किया, “जब फरवरी में हमारे शो को आगे बढ़ाया गया तो मुझे दिल टूट गया। दर्शकों के लिए यह सिर्फ एक शो है। लेकिन, हमने इसमें अपना पसीना और खून लगा दिया है। पिछले कुछ महीनों में जो कुछ भी सामने आया है, वह भविष्य में हम जो कहते हैं या करते हैं, उसके प्रति स्वत: सतर्क हो जाएगा। हम सभी को खुश नहीं कर सकते।”

हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर सभी उत्साह मौजूद हैं, उन्होंने यह भी कहा कि कुछ प्रशंसकों ने जेके पर स्पिन-ऑफ की मांग की है। “मुझे उम्मीद है कि हमें सीजन तीन मिलेगा, क्योंकि मैंने अभी तक जेके के साथ काम नहीं किया है। मैं बस मनोज सर के इर्द-गिर्द घूमना चाहता हूं।” उन्होंने यह साझा करते हुए निष्कर्ष निकाला कि कैसे पूरी टीम रिलीज का इंतजार कर रही है, “हम अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर प्रशंसकों के मीम्स और उत्साह साझा करते हैं।”

फैमिली मैन 2 का प्रीमियर 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here