Samsung Galaxy A52 का 5G वेरिएंट भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A52 का 5G वेरिएंट भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) भारत में जल्द अपना नया 5G स्मार्टफोन Galaxy A52 5G (गैलेक्सी ए52 5जी) को लॉन्च करेगी। Galaxy A52 5G स्मार्टफोन के सपोर्ट पेज को ऑफिशियल इंडियन वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। हालांकि इस पेज पर Galaxy A52 5G के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

आपको बता दें कि कंपनी ने इसी साल मार्च माह में Galaxy A52 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं अब Samsung इस स्मार्टफोन के 5G वेरिएंट को भारत में लॉन्चिंग की तैयारी की जा रही है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में…

Xiaomi का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

लॉन्चिंग डेट और कीमत
आपको बता दें कि लिस्टिंग में Galaxy A52 5G फोन को मॉडल नंबर SM-A526B/DS के साथ भारत में लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। इसको कब तक लॉन्च किया जाएगा। इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है। 

वहीं बात करें कीमत की तो जानकारों का मानना है कि Galaxy A52 5G स्मार्टफोन की कीमत 4G वेरिएंट के मुकाबले करीब 5 हजार रुपए अधिक होगी। बता दें कि 4G वेरिएंट की कीमत 26,499 रुपए है। 

Samsung Galaxy A52 5G के स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy A52 5G स्मार्टफोन में 90Hz से 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.5 इंच की FHD+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी O डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा स​कता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी। इसे 25W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। 

ZOOOK ने भारत में लॉन्च किया वायरलेस माउस, जानें कीमत और खासियत

फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के अलावा 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। जबकि सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Galaxy A52 5G स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड One UI 3.1 पर काम करेगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में Snapdragon 750G का सपोर्ट दिया जा सकता है। जबकि इसमें 128GB और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। 
 

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here