Roku’s का लाइव गाइड है शानदार आसानी से खोज सकते है मुफ्त मूवी और टीवी चैनल

Facebook


Roku अब आपको मुफ्त फिल्मों और टीवी शो को वेल्थ के माध्यम से सॉर्ट करने का एक बेहतर मौका दे रहा है. नया “लाइव टीवी चैनल गाइड” वास्तव में शानदार है. बता दे​ कि यह देखने के लिए एक पारंपरिक ग्रिड इंटरफ़ेस देता है कि कंपनी ने लोकप्रिय मुफ्त कंटेंट फाउंटेन, रोकू चैनल में जोड़े है. इसके अतिरिक्त, Roku चैनल में कंपनी नए फीचर्स भी जोड़ रही है. जिसमें रायटर्स और लातीदो से स्पैनिश भाषा की सामग्री भी शामिल है. लेकिन यह एक स्पष्ट संकेत है कि मुफ्त सामग्री में रोकू आगे शायद ही ग्राहकों से भुगतान मांगे. नई गाइड में चैनल इंटरफ़ेस के माध्यम से नेविगेट करना काफी आसान है.

इसके अलावा भारतीय DTH सर्विस प्रोवाइडर की बात करें तो Tata Sky ने अपने android सेट-टॉप बॉक्स के लिए नया ऑफर पेश किया है. Tata Sky Binge+ Android Set Top Box ग्राहकों के लिए Rs 3,999 में उपलब्ध है. DTH सर्विस प्रोवाइडर डिवाइस के साथ ही 6 महीने के लिए Tata Sky Binge का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. Binge+ Android पर आधारित सेट-टॉप बॉक्स ऐसा डिवाइस है जो लिनियर TV और OTT सेवाओं को एक साथ यूनिफाइड पैकेज में लाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नए android सेट-टॉप बॉक्स के साथ, ग्राहक सैटलाइट के ज़रिए ब्रॉडकास्ट देख सकते हैं. इसके अलावा, ग्राहकों को इंटरनेट के ज़रिए OTT कंटैंट का एक्सैस भी मिलता है. इस सब को एक ही रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है. इसके अलावा, इस ऑफर में 6 महीने के लिए प्रीमियम OTT कंटैंट का फ्री एक्सैस भी मिल रहा है. यह ऑफर Disney+ Hotstar, SunNxt, Hungama Play, Eros Now और ShemarooMe पर भी लागू है. इसके अलावा, ऑफर में तीन महीने के लिए अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है. वही, Tata Sky के चीफ कमर्शियल और कंटैंट ऑफिसर Pallavi Puri ने कहा, “कि पुराने DTH को नई जनरेशन फीचर्स के साथ मज़बूत बनाने और OTT कंटैंट को साथ लाने के लिए फुल इंटेग्रटेड Tata Sky Binge+ डिवाइस बेहतरीन व्यूविंग एक्सपिरियन्स डिलीवर करता है और साथ ही टीवी स्क्रीन पर हाई-इमेज क्वालिटी और लगातार रहने वाला एंड-यूज़र एक्सपिरियन्स मिलता है.”