Renault : इन कारों की खरीद पर कंपनी ग्राहकों को दे रही बंपर डिस्काउंट

Facebook


देशभर में ज्यादातर कार कंपनियां ने पिछले महीने से ही अपना संचालन शुरू कर दिया है. हालांकि, अप्रैल महीने में जीरो कारों की बिक्री के बाद संचालन शुरू होने के बावजूद लॉकडाउन में गाड़ियों की खरीदारी उतनी बेहतर देखने को नहीं मिली जितनी सामान्य दिनों में मिलती है. किसी भी कार ने पिछले महीने 5,000 यूनिट्स का आंकड़ा पार नहीं किया क्योंकि यूनिट्स पूरी इंडस्ट्री के मुकाबले काफी नीचे थीं. ऐसे में अब ग्राहकों को अपने शोरूम में खींचने के कोशिश में Renault सहित प्रमुख कार निर्माता कंपनियां विभिन्न लाभ और छूट प्रदान कर रही हैं. अधिकांश लाभ पिछले महीने की पेशकश के समान ही दिया जा रहा है. Renault की गाड़ियों पर मिलने वाला यह लाभ 30 जून तक मान्य है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

टू-व्हीलर चलाते समय इन बातों का रखें ख्याल

Renault Triber

Renault अपनी Triber पर चुनिंदा कर्मचारियों के लिए 7,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है. ग्रामीण इलाकों के लिए जैसे किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों के लिए स्पेशल 10,000 रुपये का लाभ दे रही है. ग्राहक ग्रामीण इलाकों में भी कॉर्पोरेट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी 10,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस या अतिरिक्त रेनो मॉडल खरीदने पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है. कुल मिलाकर इस गाड़ी पर 30,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है. Triber के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें.

BS6 Suzuki Gixxer SF 250 और KTM 250 Duke में से कौन सी बाइक है दमदार, जानें तुलना

Renault Duster

कंपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है. वहीं, अतिरिक्त 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रेनो मॉडल पर दिया जा रहा है. चुनिंदा कॉर्पोरेट अधिकारियों के लिए Duster पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ग्रामीण इलाकों में किसानों, सरपंच और ग्राम पंचायत के सदस्यों को 10,000 रुपये का स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है. कुल मिलाकर 60,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

इस ब्रांड की बाइक खरीदने पर ग्राहक को मिल रहा खास फाइनेंस

Renault Kwid

Renault अपनी इस गाड़ी पर एक्सचेंज बॉनस के तौर पर 10,000 रुपये का लॉयल्टी बॉनस या फिर एक 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है, जो लोग अतिरिक्त रेनो मॉडल खरीद रहे हैं. Kwid खरीदने वालों के लिए 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक ग्रामीण डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. केवल चुनिंदा कॉर्पोरेट कर्मचारी ही कॉर्पोरेट छूट के लिए पात्र होते हैं, जबकि ग्रामीण प्रस्ताव किसानों, सरपंचों और ग्राम पंचायत के सदस्यों पर लागू होते हैं. कुल मिलाकर इस गाड़ी पर 35,000 रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है. Kwid के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची

बाइक्सHonda CD 110 Dream BS6 को बाजार में मिल रही कड़ी टक्कर, ये है ​खास फीचर्स

2020 BS6 TVS Radeon की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी, जानिए अन्य विशेषता