Realme Watch S का नया वेरिएंट लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स and

Realme Watch S का नया वेरिएंट लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स and

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी टेक कंपनी रियलमी (Realme) ने पिछले साल नवंबर में अपनी किफायती स्मार्टवॉच लॉन्च की थी। जिसे कंपनी ने Realme Watch S (Realme Watch S) नाम दिया है। अब कंपनी ने इस स्मार्टवॉच का नया सिल्वर कलर वेरिएंट लॉन्च किया है। पहले इस स्मार्टवॉच को सिर्फ एक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया था जो कि ब्लैक था।

कीमत की बात करें तो Realme Watch S के सिल्वर कलर वेरिएंट की कीमत पहले जैसी ही है। इसे 4,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आज से शुरू हो गई है।

भारत में जल्द लॉन्च होगा Vivo Y73 स्मार्टफोन, कंपनी ने किया कन्फर्म

रियलमी वॉच एस: फीचर्स
रियलमी वॉच एस में 1.3 इंच का गोल टचस्क्रीन एलसीडी डिस्प्ले है, जो 360×360 पिक्सल का रेजोल्यूशन देता है। यह वॉच ऑटो ब्राइटनेस फीचर के साथ आती है। इसका डिस्प्ले 2.5डी कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड है। खास बात यह है कि यह स्मार्टवॉच IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है।

यह वॉच एंड्रॉयड और आईओएस को सपोर्ट करती है। इसमें फिटनेस ट्रैकिंग फीचर मिलते हैं, जिसमें ब्लड ऑक्सीजन, सैचुरेशन मॉनिटरिंग सिस्टम, हार्ट रेट मॉनिटरिंग शामिल हैं। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में कुछ स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं।

भारत में लॉन्च हुआ GOQii स्मार्ट वाइटल जूनियर फिटनेस बैंड, जानें कीमत और फीचर्स

Realme Watch S में स्मार्टफोन नोटिफिकेशन, कॉल नोटिफिकेशन, टाइमर आदि के अलावा 100 से ज्यादा वॉच उपलब्ध हैं। इन वॉच फेस को रियलमी लिंक ऐप के जरिए डाउनलोड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 390 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज करने पर 15 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here