Ramyug trailer: Kunal Kohli tells Lord Ram’s story with loads of CGI and gravity-defying stunts

randhir kapoor hospitalised

भगवान राम की कहानी हमारे लिए अज्ञात नहीं है, हम जिस महाकाव्य पर पले हैं, उसके विभिन्न संस्करणों के सौजन्य से, विशेष रूप से रामानंद सागर के रामायण जिसने पिछले साल टीवी स्क्रीन पर वापसी की थी। अब, लग रहा है कि फिल्म निर्माता कुणाल कोहली ने नई पीढ़ी को कहानी का एक खुराक देने का फैसला किया, लेकिन अपने ही अंदाज में। एमएक्स ओरिजनल सीरीज के निर्माताओं रामयुग ने गुरुवार को इसका ट्रेलर गिरा दिया।

ट्रेलर भगवान राम के जीवन का एक उल्टा है, जो अयोध्या के राजकुमार के रूप में उनके ‘राम-राज’ के धार्मिक शासन के लिए शुरू होता है। कहानी में सीता के स्वयंवर, उनके वनवास, रावण का अपहरण करने वाली सीता, राम के प्रति भगवान हनुमान का समर्पण, राम सेतु के निर्माण, दो ताकतों के बीच बड़ी लड़ाई और भी बहुत कुछ शामिल हैं।

ध्यान देने योग्य बात यह है कि रामयुग का विशाल कैनवस और सीजीआई है, और राम, लक्ष्मण, हनुमान और रावण के नए संस्करण गुरुत्व-आधारित स्टंट में लिप्त हैं।

हालांकि निर्माताओं ने इसके अधिकांश कलाकारों को अपेक्षाकृत नए रखने के लिए चुना है, टिस्का चोपड़ा, दलीप ताहिल और अनूप सोनी जैसे कलाकार भी वेब श्रृंखला में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। विवान भटेना एक बीफ-अप हनुमान की भूमिका निभा रहे हैं, उल्लेखनीय है, क्योंकि हमने उन्हें ज्यादातर लड़के-नेक्स्ट-डोर या नकारात्मक किरदारों में देखा है।

रामयुग के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कुणाल कोहली ने कहा, “राम की कहानी को भारत के कुछ महान लेखकों द्वारा संस्कृत और क्षेत्रीय दोनों भाषाओं में लिखा गया है। मुझे गहराई से लेखन, वीएफएक्स, नेत्रहीन रूप से आकर्षक निर्देशन, संपादन और उत्पादन के बाद के प्रयासों की मदद से युवा दर्शकों के लिए एक अनोखे पैमाने पर जीवन की सांस लेने में मदद मिली है। “

हाल ही में हनुमान जयंती के अवसर पर, रामयुग की टीम ने एक संगीत वीडियो जारी किया इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के गायन को दिखाया गया है। सजाया गया संगीतकार उस्ताद ज़ाकिर हुसैन ने भी संगीत वीडियो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

रामयुग 6 मई से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगा।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here