Priyamani on controversies around His Storyy, The Family Man: Our job as an actor is to bring characters to life

priyamani, his storyy

दक्षिण फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने के बाद, प्रियमणि वेब शो में अपने प्रदर्शन से रोष पैदा कर रही है। द फैमिली मैन के साथ एक ब्लॉकबस्टर शुरुआत के बाद, अभिनेता ने अपनी कहानी में साक्षी के चित्रण के साथ दिलों को छू लिया है। ALTBalaji और ZEE5 श्रृंखला एक खुशहाल जोड़े के बारे में है, जिसका जीवन उस समय बिखर जाता है जब पत्नी को पता चलता है कि उसका पति समलैंगिक है और वह किसी अन्य पुरुष के साथ प्यार करता है। इस श्रृंखला में सत्यदीप मिश्रा और मृणाल दत्त भी हैं।

Indianexpress.com के साथ एक विशेष बातचीत में, प्रियामणि ने अपने शो के बारे में, साक्षी की भूमिका निभाने और वेब स्पेस को उड़ान भरने के लिए कैसे पंख दिए हैं, के बारे में बताया।

बातचीत के कुछ अंश…

क्या तुमने उसकी कहानी ले लिया?

ईमानदारी से, एक ही लिंग प्रेम कहानी की पूरी अवधारणा पहले कभी नहीं की गई है। हम सभी ने एक पति को अपनी पत्नी को धोखा देते हुए देखा है या इसके विपरीत, लेकिन इस तरह की कहानी कभी नहीं बताई गई है। जिस क्षण सुपरमैन वर्मा ने मुझे इस शो के बारे में जानकारी दी, मैं इस पर कूद पड़ा। एक संवेदनशील प्रेम कहानी देखने के अलावा, आपको यह भी अनुभव होगा कि साक्षी (उसका चरित्र) एक बार कैसे गुजरती है, जब उसे पता चलता है कि वह इन सभी वर्षों में झूठ बोल गई थी। यह उसके जीवन को पूरी तरह से बदल देता है। एक लेखक-समर्थित भूमिका के अलावा, यह एएलटी बालाजी, एकता कपूर थी, जिन्होंने इसे नहीं कहा होगा? मुझे खुशी है कि ऐसी कहानियों को प्रमुखता मिल रही है, जो किसी न किसी मोड़ पर आपके दिल को छू जाएंगी।

चूंकि कहानी इन दो आदमियों के बारे में है, क्या आपको कभी इस बात पर संदेह है कि आपके चरित्र में कितनी प्रमुखता होगी?

आश्चर्यजनक रूप से मेरा चरित्र पूरे समय में है। मुझे लगता है कि मैं स्टार कास्ट में एकमात्र अभिनेता था, जिसके पास एक भी दिन की छुट्टी नहीं थी। जी हाँ, शो उनकी लव स्टोरी के बारे में है लेकिन यह साक्षी के बारे में भी है। मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने ट्रेलर को पसंद किया है और मुझे सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

क्या आपको लगता है कि उनकी स्टोरी जैसी शो लोगों की धारणा को बदलने में मदद कर सकती है?

मैंने हमेशा अपने तरीके से एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए अपने समर्थन को आवाज़ दी है, जैसा कि मुझे लगता है कि जिस तरह से वे चाहते हैं उन्हें अपने जीवन जीने का हर अधिकार है। मैं इस शो के माध्यम से भी उम्मीद करता हूं, हम दिमाग खोलते हैं और लोगों को यह समझने में मदद करते हैं कि वे भी हमारे जैसे इंसान हैं, बस उनकी प्राथमिकताएं अलग हैं। लेकिन यह हमें उन्हें अलग तरह से व्यवहार करने का अधिकार नहीं देता है। शो कहीं न कहीं लोगों को यह भी बताएगा कि आप चाहे जो भी हों, प्यार दिन के अंत में जीतता है। मैंने कुछ एपिसोड देखे हैं और यह मुझे सुंदर लगता है, मैं उम्मीद कर रहा हूं और प्रार्थना कर रहा हूं कि यह लोगों के दिल को भी छू ले।

साक्षी का किरदार निभाना और संघर्ष को सामने लाना कितना चुनौतीपूर्ण था?

एक महिला के रूप में, मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग समझेंगे और शायद चरित्र के साथ जुड़ेंगे। यहां तक ​​कि अगर उनके निजी जीवन में नहीं, तो उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में पता होगा जो उसी के माध्यम से चला गया है। संघर्ष को चित्रित करना आसान नहीं था लेकिन एक अभिनेता के रूप में, आप इन चुनौतियों को पसंद करते हैं। मैंने हमेशा यह माना है कि भावनात्मक दृश्य मेरे पसंदीदा हैं क्योंकि यह आपको कई प्रकार की भावनाओं का पता लगाने में मदद करता है। वहाँ कुछ वास्तव में कठिन मार दृश्य हैं, और सभी मैं कह सकता हूँ उससे अप्रत्याशित उम्मीद है।

द फैमिली मैन, एटेट और अब हिज़ स्टोरी, वेब स्पेस ने आपको प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त गुंजाइश दी है।

जैसा कि वे कभी देर से बेहतर कहते हैं (हंसते हैं)। मुझे खुशी है कि हमने ऐसा करने का प्रबंधन किया। साक्षी के साथ, हमने वास्तव में लुक पर काम करने की कोशिश की, ताकि वह सुचि की तरह न दिखे। प्रत्येक परियोजना ईमानदारी से मेरे लिए एक भावनात्मक रोलर कोस्टर की सवारी रही है, और मैं और इंतजार नहीं कर सकता।

इसे द फैमिली मैन के रूप में धकेला जा रहा है या स्टॉररी के पोस्टर साहित्यिक विवाद में उलझे हुए हैं। अभिनेता के रूप में, जबकि आपके पास इस पर बहुत कुछ नहीं है, क्या यह आपको भी प्रभावित करता है?

अभिनेता के रूप में हमारा काम पात्रों को जीवन में लाना है। हम पोस्टर पर फैसला नहीं करते हैं, हम सिर्फ इसके लिए पोज देते हैं। हमारे लिए, हम केवल अपना काम अच्छी तरह से करना चाहते हैं, और यहां तक ​​कि जितना हम कर सकते हैं उतना ही इसे बढ़ावा देते हैं। और इस प्रकार, दुर्भाग्य से जब ऐसा कुछ होता है, तो आप इस पर ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं दे सकते। ALTBalaji का तुरंत माफी माँगना और पोस्टरों को नीचे खींचना अच्छा था। अब तक मैं आगे देख रहा हूं कि लोगों को हमारे शो, हमारे श्रम और प्रेम के बारे में क्या कहना है।

उनकी स्टोरीलाइन ALTBalaji और ZEE5 पर चल रही है।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here