Poco F3 GT भारत में लॉन्च इन बेहतरीन फीचर्स से लैस पहली सेल में मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Poco F3 GT भारत में लॉन्च, इन बेहतरीन फीचर्स से लैस, पहली सेल में मिल रहा है भारी डिस्काउंट!
Poco F3 GT भारत में लॉन्च इन बेहतरीन फीचर्स से लैस पहली सेल में मिल रहा है भारी डिस्काउंट : चीनी स्मार्टफोन निर्माता Poco (Poco) ने आखिरकार भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco F3 GT (Poco F3 GT) लॉन्च कर दिया है। यह फोन काफी समय से चर्चा में था। इस फोन में डेडिकेटेड गेमिंग ट्रिगर्स के साथ हाइपरइंजिन 3.0 टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 5जी का सपोर्ट मिलता है और इसमें स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं।

Poco F3 GT की प्री-बुकिंग 24 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। वहीं, पहली सेल 26 जुलाई को दोपहर 12 बजे से होगी। फोन गनमेंटल सिल्वर और प्रीडेटर ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत, ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

कीमतें और ऑफ़र
Poco F3 GT के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये रखी गई है. वहीं, इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है।

सेल के पहले हफ्ते में फोन की खरीद पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जिसके तहत इस स्मार्टफोन के अलग-अलग वेरिएंट को क्रमश: 25,999 रुपये, 27,999 रुपये और 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि 9 अगस्त के बाद ये स्मार्टफोन अपनी लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होंगे। वहीं, लॉन्च ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन को खरीदने पर रुपये की छूट मिलेगी। यह ऑफर 29 जुलाई तक वैध है।

पोको F3 GT: स्पेसिफिकेशंस
प्रदर्शन

इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच का Turbo AMOLED 10-बिट डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन HDR10+ को सपोर्ट करती है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसमें डीएसएलआर लेंस में इस्तेमाल होने वाला ईडी (एक्स्ट्रा-लो डिस्पर्शन) ग्लास है। वहीं, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और तीसरा 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

प्रोसेसर
इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 चिपसेट दिया गया है। गेमिंग के दौरान बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके साथ ही सटीक हैप्टिक फीडबैक और वाइब्रेशन के लिए एक्स-शॉकर्स भी दिए गए हैं। इसमें एक बड़ा वाष्प कक्ष भी है।

बैटरी
पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5065mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन IP53 रेटिंग के साथ आता है।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here