PHOTO: बिपाशा बसु ने पति करण को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश

karan singh grover

नई दिल्ली: फेमस एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज अपनी पत्नी एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के साथ मालदीव में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने करण के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट किया है. बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) को बर्थडे विश करते हुए लिखा, ‘मेरा साल का द

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों भले ही फिल्में नहीं कर रही हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. वहीं इस तस्वीर की बात करें तो इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) का जन्म 23 फरवरी, 1982 को हुआ था. करण ने साल 2016 में बिपाशा बसु से तीसरी शादी की है.

इससे पहले करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने पहली शादी साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी. दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और तलाक हो गया. इसके बाद करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की मुलाकात एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ हुई, दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए. आगे जाकर  जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के बीच लड़ाइयां होने लगीं और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

इसके बाद करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के दौरान हुई. जहां दोनों की दोस्ती हुई और फिर शादी. इस फिल्म में दोनों ने साथ में काम किया था. करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की बात करें तो आखिरी बार वह स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here