OnePlus Z स्मार्टफोन 10 जुलाई को भारतीय बाजार में दे सकता है दस्तक, जानें संभावित कीमत

Facebook


वनप्लस (OnePlus) का अगामी स्मार्टफोन वनप्लस जेड (OnePlus Z) इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है।इसके साथ ही वनप्लस जेड स्मार्टफोन की हाल ही में कई रिपोर्ट्स लीक हुई हैं, जिनसे संभावित कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी वनप्लस जेड स्मार्टफोन को भारत में 10 जुलाई के दिन पेश करेगी। हालांकि, वनप्लस ने अभी तक इस अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

Oneplus Z की संभावित कीमत

DesiDime की रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस जेड स्मार्टफोन को 10 जुलाई को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच होगी। हालांकि, वनप्लस जेड स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

OnePlus Z की संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी वनप्लस जेड में 6.55 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 गीगाहर्ट्ज होगा। इसके साथ ही इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन 30 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4,300 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

OnePlus Z का कैमरा

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा। इसके अलावा इस वनप्लस जेड स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। हालांकि, अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली हैं।

OnePlus 8 की जानकारी

कंपनी ने अप्रैल में बहुचर्चित वनप्लस 8 स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की भारत में शुरुआती कीमत 44,999 रुपये है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरा की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 16 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

www के जनक टिम बर्नर्स ली का जन्मदिन आज

Nokia 5310 भारत में जल्द होगा लॉन्च

ATM से पैसे निकालते समय रखें इन बातों का ध्यान