OnePlus TV U1S सीरीज भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत 39,999, जानें फीचर्स

OnePlus TV U1S सीरीज भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत 39,999, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी टेक कंपनी OnePlus (OnePlus) ने भारत में TV U1S सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस टीवी को भारतीय बाजार में तीन साइज 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच में लॉन्च किया गया है। तीनों टीवी 4K रेजोल्यूशन के साथ आते हैं। OnePlus TV U सीरीज में HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट भी उपलब्ध है। इनमें बेहद पतले बेजल्स दिए गए हैं। साथ ही बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 30W स्पीकर के साथ Dolby Audio का सपोर्ट दिया गया है।

कीमत की बात करें तो OnePlus TV U1S की शुरुआती कीमत 39,999 रुपये है। यह कीमत 50-इंच मॉडल के लिए है, जबकि 55-इंच मॉडल की कीमत 47,999 रुपये और 65-इंच मॉडल की कीमत 62,999 रुपये है। टीवी को Amazon, Flipkart और कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। टीवी भी 2,499 रुपये की कीमत वाले कैमरा मॉडल के एक सेट के साथ आता है। हालांकि इसे अलग से खरीदना होगा। आइए जानते हैं U1S सीरीज के स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Samsung The Frame TV 2021 भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत

OnePlus TV U1S सीरीज: स्पेसिफिकेशंस
OnePlus TV U1S सीरीज के तीनों टीवी में 4K डिस्प्ले है, जो 3840×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन देता है। इसकी रंग गहराई 10 बिट है। कंपनी ने टीवी में गामा इंजन दिया है, जो 50 से ज्यादा AI एल्गोरिदम का इस्तेमाल करता है। इनमें AI नॉइज़ रिडक्शन, MEMC, FCC, एंटी एलियासिंग, सुपर रेजोल्यूशन के लिए सपोर्ट शामिल है।

तीनों टीवी Android TV 10 पर आधारित OxygenPlay 2.0 पर काम करते हैं। टीवी के साथ HDR10+ सपोर्ट भी मिलता है। साउंड के लिए इसमें 30W का स्पीकर दिया गया है, जो डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ आता है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और एक ईथरनेट जैक है। इसके अलावा टीवी में एचडीएमआई 2.1 और ईएआरसी फीचर भी मिलते हैं। इसके अलावा इस टीवी को OnePlus Connect ऐप से भी कंट्रोल किया जा सकता है और इसमें किड्स मोड भी दिया गया है। इस टीवी में डेटा सेवर मोड भी दिया गया है।

Nokia C20 Plus स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम बजट में मिलेगा फेस अनलॉक फीचर

टीवी में गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। खास बात यह है कि इस टीवी को एक साथ दो स्मार्टफोन में कास्ट किया जा सकता है। इस टीवी के साथ वनप्लस बड्स को भी कनेक्ट किया जा सकता है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here