OnePlus Nord स्मार्टफोन 21 जुलाई को आ रहा भारत

OnePlus Nord स्मार्टफोन 21 जुलाई को आ रहा भारत

वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन को लेकर कंपनी लगातार हाइप क्रिएट कर रही है। सोशल मीडिया पर फोन को लेकर बज़ है और अब ऐमजॉन ने गलती से फोन का लॉन्च इनवाइट लिस्ट कर दिया है।

नई दिल्ली
OnePlus Nord स्मार्टफोन को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। अब, आखिरकार पता चल गया है कि वनप्लस का यह नया स्मार्टफोन 21 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। ऐमजॉन इंडिया के टीजर पेज पर लॉन्च डेट लिस्ट करने के बाद डिलीट कर दी गई। टीजर पेज पर वनप्लस नॉर्ड के AR लॉन्च इवेंट को लिस्ट किया गया जिससे यह पता चला था कि वनप्लस एक ऑग्युमेंटेड रियलिटी इवेंट का आयोजन करेगी। खबरों के मुताबिक वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को 25 हजार से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

ऐमजॉन इंडिया पर बने टीजर पेज पर वनप्लस नॉर्ड के लॉन्च से जुड़ी डीटेल को लिस्ट करने के बाद हटा दिया गया। लिस्टिंग में दिखी तस्वीर से वनप्लस नॉर्ड के AR लॉन्च इनवाइट को भी देखा गया। लिस्टिंग में लिखा था, ‘made to be experienced 21st of July’। इसके साथ ही इवेंट के लैंडिंग पेज का एक लिंक भी दिया गया था। हालांकि, अभी यह लिंक लाइव नहीं है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि वनप्लस नॉर्ड के फिजिकल AR इनवाइट भी फोन के साइज़ के ही हैं। सबसे पहले TechRadar ने इस लिस्टिंग को सार्वजनिक किया।

वनप्लस ने अभी वनप्लस नॉर्ड की रिलीज डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन ऐमजॉन की इस गलती से लगता है कि अब लॉन्च इवेंट बहुत दूर नहीं है। कंपपनी ने पहले ही डिवाइस का नाम कन्फर्म कर दिया है। फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर होने की भी पुष्टि हो चुकी है। स्मार्टफोन को भारत और यूरोप में लॉन्च किया जाएगा।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here