OMG : मंगेतर के शादी से इंकार करने पर इस शख्स ने खुद से ही कर ली शादी

OMG : मंगेतर के शादी से इंकार करने पर इस शख्स ने खुद से ही कर ली शादी

कहते हैं प्यार हो जाता है तो उससे अलग हो पाना मुश्किल हो जाता है। जिससे प्यार हो जाए उससे दूर नहीं रहा जा सकता है। वैसे कई बार लोगों को अपने प्यार से अलग होना पड़ता है और उसे भूलना भी पड़ता है। वैसे आज हम जिस कहानी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आप कहेंगे कितने दुःख की बात है। जी दरअसल यह कहानी है ब्राजील में रहने वाले एक व्यक्ति की। इस व्यक्ति के फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं।

जी दरअसल उसने मंगेतर से ब्रेकअप के बाद दुखी होने की बजाए खुद से ही शादी कर ली है और इसी वजह से उसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर डिओगो रबेलो ने अपनी प्रेमिका विटोर ब्यूनो से पिछले साल नवंबर में सगाई की थी। उसके बाद सितंबर 2020 में उनकी एक फैंसी शादी होने को थी, लेकिन आपसी मनमुटाव हो गया और उसके बाद दोनों अलग हो गए। यह सब होने जाने के बाद उन्होंने फैसला किया कि वह प्लान के मुताबिक शादी करेंगे और किसी भी पार्टी को रद्द नहीं करेंगे।

उसके बाद उन्होंने खुद से शादी करने का फैसला किया और बीते 17 अक्टूबर को बहेशिया के उत्तरपूर्वी राज्य के इटाकरे में एक लक्जरी रिसॉर्ट में एक फैंसी शादी की पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। उनकी शादी में केवल 40 लोगों ने हिस्सा लिया था लेकिन इस दौरान सब कुछ बेहतरीन रहा। खुद से शादी करने पर डिओगो रबेलो ने कहा, “आज का दिन मेरे जीवन का सबसे सुखद दिन है, क्योंकि मैं इस जीवन में उन लोगों के साथ हूं, जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं”। इसी के साथ उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका को धन्यवाद दिया और उसके अच्छे होने की कामना की।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here