Motorola One भारत में हुआ लॉन्च

Facebook


स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने अपने लेटेस्ट डिवाइस वन फ्यूजन प्लस (Motorola One Fusion+) को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 64 मेगापिक्सल का कैमरा और गूगल असिस्टेंट का बटन मिला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Motorola One Fusion+ की कीमत 

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 299 यूरो (करीब 25,400 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को Twilight ब्लू और Moonlight व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। लेकिन कंपनी ने अभी तक साफ नहीं किया है कि यह स्मार्टफोन सेल के लिए कब उपलब्ध होगा।

Motorola One Fusion+ की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Motorola One Fusion+ का कैमरा

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Motorola One Fusion+ की बैटरी

मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है। वहीं, इस स्मार्टफोन का वजन 210 ग्राम है।

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई की वीडियो क्लास ऑफ 2020 हुई लांच

BHIM एप के 70 लाख यूजर्स का निजी डाटा हुआ लीक

भारत के शानदार लैपटॉप 30,000 रुपये से कम कीमत पर