Money Heist 5 will be ‘an epic war film’, reveals Berlin aka actor Pedro Alonso

मनी हीस्ट लकासा डी पपेले

मनी हीस्ट में बर्लिन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पेड्रो अलोंसो के लिए, इसका आगामी सीज़न 5 एक “युद्ध फिल्म लेकिन चार दीवारों के भीतर” जैसा है। स्पैनिश स्टार, जिसकी नेटफ्लिक्स क्राइम ड्रामा के दूसरे सीज़न में आवर्ती भूमिका थी, ने हिट शो का हिस्सा होने और व्यक्तिगत स्तर पर इसके समापन को कैसे ले रहा है, इस बारे में बात की।

मैड्रिड, स्पेन से मनी हीस्ट के कलाकारों और क्रू के साथ एक विशेष वर्चुअल सेट यात्रा और मुलाकात के दौरान, जो indianexpress.com का एक हिस्सा था, हमने पेड्रो को इस बारे में दार्शनिक जानकारी दी थी कि वह बर्लिन के बिना अपने जीवन और करियर को कैसे आगे बढ़ाता है।

पेड्रो ने दावा किया कि उन्हें एक ऐसे शो का हिस्सा बनने पर गर्व है जो वैश्विक स्तर पर “शानदार” बन गया। “जब परियोजनाएं समाप्त होती हैं तो मैं इसके बारे में नैदानिक ​​​​होने की कोशिश करता हूं। मैं इसे पीछे छोड़ देता हूं। लेकिन यह सच है कि कुछ बड़ी बातें हुई हैं। और किसी तरह, मुझे ऐसा लगता है कि एक दरवाजा खुल गया है, या कम से कम इसने थोड़ा खोल दिया है, जिसने किसी भी व्यक्तिगत विचार से परे, एक प्रकार के काम को दृश्यता दी है जो दुनिया के लिए यहां किया जा रहा था। और अगर हम उस मायने में एक छोटा सा योगदान करते हैं, तो मुझे लगता है कि यह शानदार है, ”पेड्रो ने वर्चुअल मीट के दौरान कहा।

पेड्रो ने सर्जियो मार्क्विना उर्फ़ के बड़े भाई बर्लिन का किरदार निभाया था प्राध्यापक, और स्पेन के रॉयल मिंट में डकैती का दूसरा-इन-कमांड। एक आकर्षक होने के बावजूद, वह एक समाजोपथ और एक पुरुषवादी है। यह धीरे-धीरे पता चलता है कि बर्लिन भी गंभीर रूप से बीमार है। इसलिए, जब वह अपने साथी डकैतों को बचाने के लिए अपने जीवन का बलिदान करने का फैसला करता है, तो आप मदद नहीं कर सकते लेकिन आंसू बहा सकते हैं।

अभिनेता ने आगे कहा कि कैसे शुरू से ही शो का हिस्सा होने के नाते, उन्होंने इसे न केवल लोकप्रियता के मामले में, बल्कि पैमाने के मामले में भी बढ़ते देखा है। “मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जिसने श्रृंखला की शूटिंग ऐसे समय में शुरू की थी जब आप एक स्क्रीन को लात मार सकते थे और एक पूरे सेट को बर्बाद कर सकते थे। और मुझे अब भी लगता है कि जब मैं इस तरह के सेट और कलाकृतियों को देखता हूं तो यह आश्चर्यजनक है, ”पेड्रो ने चुटकी ली।

मनी हीस्ट सीज़न 2 का अंत नकली मुद्रा के साथ स्पेन के रॉयल मिंट से बचने वाले गिरोह के साथ होता है। लेकिन इससे पहले कि वे सफल होते, पुलिस प्रवेश करती है और बर्लिन खुद को आग के हवाले करने का फैसला करता है।

पेड्रो अलोंसो बर्लिन की भूमिका निभाते हैं जिनकी मनी हीस्ट सीजन 5 में आवर्ती भूमिका है। (फोटो: नेटफ्लिक्स)

मनी हीस्ट सीज़न दो में बर्लिन की मृत्यु हो सकती है, लेकिन दर्शकों ने निर्माताओं को बाद के सीज़न में प्रशंसकों के पसंदीदा को फ्लैशबैक में वापस लाने के लिए मजबूर किया।

वर्तमान साजिश में, बर्लिन बैंक ऑफ स्पेन के अंदर की कार्रवाई में सक्रिय रूप से शामिल नहीं है, लेकिन चल रही डकैती उसकी मूल योजना है। पेड्रो ने खुलासा किया कि फिनाले सीज़न में हम जो देखने जा रहे हैं, वह रॉक’एन’रोल है, क्योंकि मैंने जो देखा है, उससे आप एक युद्ध फिल्म बना रहे हैं, लेकिन चार दीवारों के भीतर। यह एक एक्शन सीक्वेंस नहीं है, यह एक महाकाव्य युद्ध फिल्म है।”

मनी हीस्ट 5 दस-एपिसोड का सीजन होगा। इसके पहले पार्ट का प्रीमियर 3 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here