Money Heist 5: Itziar Ituño bids goodbye to Inspector Raquel aka Lisbon with an emotional Instagram post

raquel लिस्बन मनी हीस्ट स्टिल्स

पेड्रो अलोंसो (बर्लिन) के बाद, मिगुएल हेरान (रियो) और जैमे लोरेंटे (डेनवर), यह अब इतिज़ार इटुआनो हैं, जिन्होंने लोकप्रिय नेटफ्लिक्स शो मनी हेइस्ट के सीज़न 5 के फिल्मांकन को लपेट लिया है।

मनी हीस्ट में रकील मुरिलो उर्फ ​​लिस्बन की भूमिका निभाने वाले इतिज़ार ने इंस्टाग्राम पर अपना दुख व्यक्त किया क्योंकि उन्होंने सेट से एक क्लिक साझा किया था। उन्होंने अपने किरदार की तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें प्रशंसकों को कड़वी-मीठी भावना के साथ छोड़ दिया गया। उसके स्पेनिश कैप्शन का अनुवाद पढ़ता है, “अब हाँ! गुडबी, इंस्पेक्टर रकील मुरीलो, लिस्बन चोर !! क्या ट्रिप था!! अब हाँ! गुडीबाई, AGUR, CIAO, ADEU, ADIOS, BYE, AU REVOIR रकील मुरीलो, आयो लिस्बोआ !!! क्या ट्रिप था!”

इट्ज़ियार इटुआ, जो 2017 में अपनी स्थापना के बाद से ला कासा डी पैपेल या मनी हीस्ट का हिस्सा रहा है, में एक उल्लेखनीय चरित्र ग्राफ था। उसने स्पेन के शाही टकसाल को लूटने की प्रोफेसर की योजना को बिगाड़ने के लिए एक मिशन पर पुलिस के रूप में शुरू किया। लेकिन घटनाओं के एक मोड़ के कारण, वह गिरोह में शामिल हो गई और लिस्बन का नाम प्राप्त कर लिया। उसे द प्रोफेसर (अल्वारो मोर्टे) से भी प्यार हो जाता है और वह योजना में उसकी दाईं हाथ की महिला बन जाती है।

Itziar Ituño ने मनी हीस्ट सीजन 1-3 में राष्ट्रीय पुलिस कोर के साथ एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई। (फोटो: नेटफ्लिक्स)

मनी हीस्ट सीज़न 4 लिस्बन के साथ एक क्लिफनर पर समाप्त हो गया, जो डकैती को अंजाम देने के लिए स्पेन के बैंक में प्रवेश करता है और बैंक के अंदर द प्रोफेसर की आंखें और मस्तिष्क बन जाता है।

नेटफ्लिक्स ने पिछले साल जुलाई में मनी हीस्ट के पांचवें और आखिरी सीजन को हरा दिया था। शो अगस्त 2020 में फर्श पर चला गया, लेकिन कोरोनोवायरस के प्रसार के कारण उत्पादन में देरी हो गई।

मनी हीस्ट 5, जो 10-एपिसोड श्रृंखला होगी, वर्तमान में निर्माणाधीन है। कोविद -19 के कारण कई देरी के बाद, शो ने 2021 की गर्मियों में अपनी रिलीज़ की तारीख को घटा दिया। अब इसका उद्देश्य वर्ष की अंतिम तिमाही में एक प्रीमियर पर है, नेटफ्लिक्स ने हाल ही में पुष्टि की


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here