Money Heist 5: Álvaro Morte bids goodbye to The Professor in an emotional note, says ‘will miss having fun with you’. Watch

मनी हीस्ट नेटफ्लिक्स स्टूडेंट्स प्रोफेसर टोको

फैंस भले ही धमाकेदार सांस के साथ मनी हीस्ट के पांचवें और आखिरी सीजन का इंतजार कर रहे हों, लेकिन जैसे-जैसे प्रोडक्शन पूरा हो रहा है, नेटफ्लिक्स शो के कलाकार इमोशनल सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ इसके सेट को अलविदा कह रहे हैं। और शो के स्टार – अभिनेता Mort अलवारो मोर्टे जो सर्जियो मारक्विना उर्फ ​​द प्रोफेसर की मुख्य भूमिका निभाते हैं, इंस्टाग्राम पर पोस्ट हमें भावुक छोड़ रहे हैं।

अलवारो ने एक वीडियो साझा किया जहां वह अपनी कार में बैठे हैं, ला कासा डी पैपेल या मनी हीस्ट के सेट को अंतिम अलविदा बोली। हालांकि वह कुछ भी नहीं कहता है, उसकी अभिव्यक्ति के रूप में वह पिछली बार एक इमारत को देखने के लिए घूमता है, उसने प्रशंसकों को कड़वी-मीठी भावना के साथ छोड़ दिया है।

अल्वारो ने अपने कैप्शन में लिखा, कि वह उस अच्छे समय को याद करेंगे जब उन्होंने प्रोफेसर के प्रशंसक पसंदीदा चरित्र को निभाया था। “आखिरी बार @lacasadepapel शब्दों के सेट को छोड़ना अनावश्यक है। सब कुछ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। प्रशंसकों के लिए (पहले वाले, निश्चित रूप से), @vancouvermediaproducciones और @netflixes @netflix की पूरी टीम को और आपको, मेरे प्रिय प्रोफेसर को। मैं तुम्हारे साथ ऐसा अच्छा समय बिताने से चूक जाऊंगा। धन्यवाद, “उसका कैप्शन पढ़ा।

उनके पोस्ट को उनके मनी हीस्ट के सह-कलाकार इतिज़ार इटुआनो, एस्तेर ऐसबो और नजवा निमरी सहित दर्जनों सेलेब प्रतिक्रियाएं मिलीं। नेटफ्लिक्स स्पेन ने भी टिप्पणी की, “अगर हम इस वीडियो के बारे में रोने वाले हैं, तो हम कल्पना नहीं कर सकते कि हम आखिर में क्या करेंगे (मनी हीस्ट के)।”

अलवारो मोर्टे ने प्रोफेसर का किरदार निभाया, जो शो में दो उत्तराधिकारियों का मास्टरमाइंड भी है। वह गिरोह का साथ देता है और हर जटिल चाल की योजना बनाता है। इस बीच, उन्हें इंस्पेक्टर रकील उर्फ ​​लिस्बन से भी प्यार हो जाता है।

मनी हेस्ट सीजन 1 के पहले एपिसोड से अभी भी प्रोफेसर और गिरोह का (फोटो: नेटफ्लिक्स)

अलवारो की पोस्ट उनके आने के कुछ घंटों बाद आई साथी अभिनेता इतिज़ार इटुआनो, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हार्दिक धन्यवाद लिखने के लिए भी ध्यान दें क्योंकि वह अपने हिस्से को फिल्माने के लिए लपेटता है। इतिज़ार ने शुरू में इंस्पेक्टर रकील का किरदार निभाया और बाद में जब वह गिरोह में शामिल हो गया तब उसने लिस्बन का नाम हासिल कर लिया। उनका किरदार द प्रोफेसर की प्रेम रुचि है।

अभिनेताओं पेड्रो अलोंसो (बर्लिन), मिगुएल हेरैन (रियो) और जैमे लोरेंते (डेनवर) ने भी इंस्टाग्राम पर आभार व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर करके मनी हीस्ट को विदाई दी है।

मनी हीस्ट 5 लोकप्रिय शो के फिनाले को चिह्नित करने जा रहा है। यह दस एपिसोड सीज़न होगा और 2021 की अंतिम तिमाही में रिलीज़ होने वाला है नेटफ्लिक्स द्वारा पुष्टि की गई हाल फ़िलहाल।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here