MLA कृष्णा पूनिया से सीबीआई कर रही पूछताछ, SHO सुसाइड केस से कनेक्शन !

Krishna Poonia

एसएचओ विष्णुदत्त विश्वनोई सुसाइड केस में राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया (Krishna Poonia) से सीबीआई पूछताछ कर रही है. बता दें कि राजगढ़ थाने में 23 मई को थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने सुसाइड कर ली थी, जिसके बाद गहलोत सरकार निशाने पर थी.

Written By : रुम्मान उल्ला ख़ान | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 20 Jul 2020, 05:42:53 PM

कृष्णा पूनियां (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

एसएचओ विष्णुदत्त विश्वनोई सुसाइड केस में  राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया (Krishna Poonia) से सीबीआई पूछताछ कर रही है. बता दें कि राजगढ़ थाने में 23 मई को थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने सुसाइड कर ली थी, जिसके बाद गहलोत सरकार निशाने पर थी. 

इसी सिलसिले में सोमवार को सीबीआई सादुलपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनियां के घर गई थी. लेकिन कृष्णआ पूनिया वहां नहीं रहती है. इसके बाद सीबीआई वहां से रवाना हो गई.

इसे भी पढ़ें: बेसहारा परिवार की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, कही ये बात

जयपुर के गणपति नगर में भी कृष्णा पूनिया का आवास है. माना जा रहा है कि सीबीआई की टीम पूनिया के उस आवास पर भी पहुंची है. फिलहाल पूनिया होटल फेयरमाउंट में कांग्रेस के अन्य विधायकों के साथ मौजूद हैं. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि सीबीआई कृष्णा पूनिया से कहां पूछताछ कर रही है.

और पढ़ें: अमेरिकी सांसदों ने चीन से भारत के साथ तनाव कम करने की अपील संबंधी प्रस्ताव किया पेश

वहीं राजस्थान में सियासी संकट के बीच सीबीआई की तरफ से उठाए जा रहे टाइमिंग पर सवाल उठ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  कांग्रेस और उससे जुड़े नेताओं के ठिकानों पर आयकर विभाग, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी जारी है.


First Published : 20 Jul 2020, 05:13:06 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.