MI vs SRH Fantasy 11 Prediction: डिकॉक होंगे कप्तान, ये रही आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम

MI vs SRH Fantasy 11 Prediction: डिकॉक होंगे कप्तान, ये रही आज के मैच की बेस्ट विनिंग टीम

MI vs SRH Fantasy 11 Prediction: आईपीएल 2021 का 9वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आज शाम 07:30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. अपने शुरुआती दोनों मुकाबले हारने के बाद हैदराबाद की टीम इस मैच को जीतकर सीज़न में पहली जीत दर्ज करना चाहेगी. वहीं दो मैचों में एक जीत दर्ज करने वाली मुंबई अपनी दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी. 

आईपीएल 2020 में कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी ने हैदराबाद के लिए सफल ओपनिंग साझेदारी की थी. लेकिन इस सीजन में रिद्धिमान साहा को वॉर्नर के साथ ओपनिंग के लिए उतारा जा रहा है जो की ज्यादा कारगर साबित नहीं हो रहा है. ऐसे में इस मैच में बेयरस्टो और वॉर्नर की जोड़ी ही पारी की शुरुआत कर सकती है. वहीं बेयरस्टो को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी मिल सकती है. साथ ही साहा की जगह प्रियम गर्ग की टीम में वापसी हो सकती है.  

मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने पिछले मैच में अच्छी पारी खेली थी. साथ ही स्टार ओपनर क्विन्टन डिकॉक की वापसी से मुंबई का ऊपरी क्रम बेहद मजबूत नजर आता है. वहीं तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव ने दोनों मैचों में शानदार पारियां खेली हैं. मुंबई को इस मैच में अपने मिडिल ऑर्डर से भी काफी उम्मीद होंगी. वहीं इस मैच में हार्दिक पांड्या और कीरन पोलार्ड के प्रदर्शन पर भी नजरें रहने वाली हैं. 

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन- जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और शाहबाज नदीम. 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चहर, ट्रेंट बोल्ट, मार्को जानसेन और जसप्रीत बुमराह.

इस मैच की बेस्ट विनिंग Fantasy 11

विकेटकीपर- क्विंटन डिकॉक (कप्तान). 

बल्लेबाज- रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, डेविड वॉर्नर (उप कप्तान) और मनीष पांडे. 

ऑलराउंडर- क्रुणाल पंड्या और जेसन होल्डर. 

गेंदबाज़- राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चहर और ट्रेंट बोल्ट. 

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here