MG Motor ने प्रीमियम SUV Gloster लॉन्च किया, प्री बुकिंग शुरू

MG Gloster SUV

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने एक बयान में कहा कि इसमें एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन प्रस्थान चेतावनी, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्ट की भी सुविधा होगी.

IANS | Updated on: 25 Sep 2020, 08:59:20 AM

एसयूवी एमजी ग्लॉस्टर (MG Gloster SUV) (Photo Credit: mgmotor )

नई दिल्ली:

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने भारत की पहली स्वायत्त लेवल-1 प्रीमियम एसयूवी एमजी ग्लॉस्टर (MG Gloster SUV) का अनावरण किया. हेक्टर और जेडएस ईवी के बाद भारत में कार निर्माता का यह तीसरा उत्पाद है. कंपनी के अनुसार, ग्लॉस्टर में पहली बार देखे जाने वाले कई फीचर्स होंगे, जिनमें एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) शामिल है. कार निर्माता ने एक बयान में कहा कि इसमें एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन प्रस्थान चेतावनी, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्ट की भी सुविधा होगी.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए किया बड़ा फैसला, इतने रुपये की होगी बचत

एक लाख रुपये में इस कार को कर सकते हैं बुक
एमजी ने कार में ऑन-डिमांड फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया है, जो कई ड्राइविंग मोड के साथ आता है. इसमें एक इंटेलिजेंट ऑल टेरेन सिस्टम है, जो एक समर्पित रियर डिफरेंशियल, बोर्गवर्नर ट्रांसफर केस और इलेक्ट्रॉनिक शिफ्ट-ऑन-द-फ्लाई तकनीक के साथ वाहन की ऑफ-रोडिंग के दौरान बेहतर नियंत्रण देता है. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, ग्राहक प्रीमियम एसयूवी को एक लाख रुपये में बुक कर सकते हैं. एमजी ग्लॉस्टर के ऊंचे वेरिएंट्स को 218 पीएस पावर और 480 एनएम पीक टॉर्क वाला 2.0 डीजल ट्विन टर्बो इंजन दिया जाएगा, जो इसे अपने सेगमेंट में बेहद शक्तिशाली एसयूवी बनाता है.

संबंधित लेख



First Published : 25 Sep 2020, 08:59:20 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link