मेकअप सेक्स है पति पत्नी के बीच झगड़ा निपटाने का बेस्ट तरीका जानें और कैसे बनाएं इसे स्पाइसी

जानें क्या है मेकअप सेक्स और इसके फायदे


जानें क्या है मेकअप सेक्स और इसके फायदे

जहां प्यार होता है वहां तकरार भी हो ही जाती है। पति पत्नी के बीच अकसर टीवी के रिमोट, मोबाइल या लैपटॉप पर ज्यादा देर तक काम करने, किचन के काम को लेकर, फिजूलखर्ची या फिर रिश्तेदारों को लेकर नोंकझोक हो जाती है। इस तरह के झगड़ों को निपटाने का सबसे अच्छा तरीका है मेकअप सेक्स। इसके तहत पार्टनर एक दूसरे से खुलकर झगड़ा करते हैं। अपनी भड़ास निकालते हैं और फिर वाइल्ड होकर इंटिमेट हो जाते हैं। मेकअप सेक्स की सबसे अच्छी बात ये है कि मामला उसी समय निपट जाता है। तनातनी आपके रिश्ते को कमजोर नहीं कर पाती है।

अगर आपने अभी तक ये ट्राई नहीं किया है तो अगले झगड़े पर आप ये उपाय अपना सकते हैं। आप इस सेशन को थोड़ा और स्पाइसी बनाना चाहते हैं तो यहां दिए टिप्स आपके काम आ सकते हैं।

पार्टनर को चिढ़ाने से बेहतर कुछ भी नहीं है। आप झगड़े के बीच में ही उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दें। आप उन्हें आंख मार सकते हैं और सेक्सी अंदाज में अपने कपड़े हटा सकते हैं। आपकी इस तरह की हरकत एक दूसरे का मूड बदलने और गुस्से को शांत करने में मदद करेगा।

पार्टनर को तड़पाएं

पार्टनर को तड़पाएं

लड़ाई में जिसकी गलती रही है नुकसान भी उसका होना चाहिए। अगर आपके पार्टनर के कारण विवाद हो रहा है तो आपके पास उन्हें तड़पाने का मौका है। आप रूठे रहें और उन्हें मनाने दें, ध्यान रहे कि आप जल्दी हां न बोलें।

झगड़ते समय चीखें

झगड़ते समय चीखें

आप पार्टनर पर गुस्सा करते हुए चीखें। चीखते चिल्लाते हुए अपना गुस्सा दिखाएं और अचानक उन्हें किस कर लें। इंटिमेट होने के दौरान भी अपनी आक्रामकता बनाये रखें।

अपने पार्टनर को सजा दें

अपने पार्टनर को सजा दें

जिसकी गलती है उसे सजा भी मिलनी चाहिए। आप उनके लिए कोई सजा तय कर सकते हैं। आप पार्टनर को बिना कपड़ों के सोने के लिए कहें। आप रात में शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उनकी आंखों में पट्टी बांध सकते हैं। आप अपने मेकअप सेक्स में थोड़ा ड्रामा कर सकते हैं।

01 1583833691

एक दूसरे का करें मुकाबला

आप एक दूसरे के साथ तकिये से लड़ सकते हैं। बेड पर एक दूसरे के साथ कुश्ती कर सकते हैं। इस लड़ाई में जिसकी जीत होगी उसके अनुसार ही सेक्स पोजीशन तय की जाएगी।

Source link