Mahindra Thar की बंपर डिमांड, 2 दिन में 500 गाड़ियों की होगी सप्लाई

Mahindra Thar

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra And Mahindra) ने कहा कि Mahindra Thar की आपूर्ति उसके उपलब्ध विभिन्न संस्करण के लिए हासिल हुई बुकिंग के आधार पर की जाएगी. कंपनी इस नए संस्करण की पहली इकाई की आपूर्ति पहले ही कर चुकी है.

Bhasha | Updated on: 07 Nov 2020, 03:10:37 PM

महिंद्रा थार (Mahindra Thar) (Photo Credit: IANS )

मुंबई:

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra And Mahindra) अपनी नई स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (SUV) महिंद्रा थार (Mahindra Thar)  की दो दिन के भीतर 500 इकाई की आपूर्ति करेगी. दिवाली से पहले कंपनी ने सात और आठ नवंबर को इसे देशभर में पहुंचाने का निर्णय किया है. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक विज्ञप्ति में कहा कि थार की आपूर्ति उसके उपलब्ध विभिन्न संस्करण के लिए हासिल हुई बुकिंग के आधार पर की जाएगी. कंपनी इस नए संस्करण की पहली इकाई की आपूर्ति पहले ही कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: Tata Altroz का नया वैरिएंट लॉन्च, पहले से ज्यादा हैं बेहतरीन फीचर

पहली इकाई के लिए सितंबर में लगायी गयी थीं बोलियां 

इस पहली इकाई के लिए सितंबर में बोलियां लगायी गयी थीं और सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को कार भेज दी गयी है. कंपनी ने कहा कि वह देशभर में सात और आठ नवंबर को नयी थार की वृहद आपूर्ति पर काम कर रही है. दिवाली के त्यौहार से पहले वह इस कार की 500 इकाई की आपूर्ति इन दो दिन में करेगी. कंपनी के वाहन कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय नकरा ने कहा कि हम देशभर में 500 नयी थार की आपूर्ति करने को लेकर रोमांचित है. 

यह भी पढ़ें: Royal Enfield ने लॉन्च की नई क्रूजर मोटरसाइकिल Meteor 350, जानें कितनी है कीमत

Mahindra Thar की शोरूम कीमत 9.8 लाख रुपये से 13.75 लाख रुपये के बीच

उन्होंने कहा कि हम जैसे ही अपनी आपूर्ति शुरू करेंगे यह भी सुनिश्चित करेंगे कि आगे ग्राहक के लिए पूरी प्रक्रिया आसान हो. कंपनी ने नयी थार को दो मॉडल एएक्स और एलएक्स में पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 9.8 लाख रुपये से 13.75 लाख रुपये के बीच है.

संबंधित लेख



First Published : 07 Nov 2020, 03:09:07 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link